अक्षय के ऊपर उठे सवाल “गुड न्यूज” के ट्रेलर पर मचा गया है बवाल आखिर ऐसा क्या है फिल्म में पढ़िए पूरी

अक्षय कुमार की फिल्मों से लेकर उनकी नागरिकता तक पर निशाना साधा है। लोगोका कहना है अक्षय ने ऐसा डायलॉग से भगवन राम का अपमान किया है। ट्विटर पर यूजर्स ने गुड न्यूज के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार पर भगवान राम का अपमान करने का इल्जाम लगाया है.

करीना कपूर खान, अक्षय कुमार फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक हैं. जिनको बॉलीवुड का खिलाडी कुमार भी कहा जाता है। इस समय अक्षय अपनी आने वाली फिल्म “गुड न्यूज” के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने काम किया है. फिल्म के दो ट्रेलर सामने आ चुके हैं और फैंस ने इन्हें खूब पसंद भी किया है।

बता दे अब इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर बहुत बवाल खड़ा हो गया है. ट्विटर पर यूजर्स ने गुड न्यूज के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार पर भगवान राम का अपमान करने का इल्जाम लगाया है. इस ट्रेलर के अंत में अक्षय कुमार दूसरे एक्टर से बात कर रहे हैं और वो बता रहा होता है आखिर उसनेअपने बेटे का नाम “होला राम” कैसे रखा. इसमें एक डबल मीनिंग जोक सुनने को मिलता है, जिसे सुनकर कुछ उसे लोगोने ट्विटर के जरिये अक्षय पर नाराज़गी जतायी है।

बता दे फिल्म के उस डायलॉग को मज़ाक में ना लेते हुए लोग उस डायलॉग पर भड़क उठे है और अपना पूरा ग़ुस्सा ट्वीट कर अक्षय को खरी-खोटी सुना रहे है। यहाँ तक कि लोगों ने अक्षय कुमार की फिल्मों से लेकर उनकी नागरिकता तक पर निशाना साधा है। लोगोका कहना है अक्षय ने ऐसा डायलॉग से भगवन राम का अपमान किया है।

अब देखना ये है, क्या इस एक डायलॉग से फिल्म पर क्या असर पड़ता है।

देखे हिंदी रश की ताज़ा वीडियो