अक्षय कुमार के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस मशहूर पर्सनैलिटी का किरदार निभाते आएंगे नजर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। ये एक्टर नीरज पांडे की फिल्म में देश के वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल (Ajit Doval) का किरदार निभाएंगे और इसकी कहानी उनके लाइफ के इर्द-गिर्द ही घूमेंगी।

अक्षय कमार एक और बड़ी फिल्म में नजर आएंगे(फोटो:ट्विटर)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही मिशन मंगल (Mission Mangal) में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा, ये आने वाले वक्त में गुड न्यूज, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। इन फिल्मों के अलावा, इस एक्टर के हाथ एक और बड़ी हाथ लगी है जिसमें उनका दमदार रोल देखने मिलेगा।

खबरों की मानें, तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) नीरज पांडे (Neeraj Pandey) की फिल्म में नजर आएंगे। ये वहीं नीरज पांडे हैं जिन्होंने इससे पहले बेबी, स्पेशल 26 और रुस्तम जैसी फिल्में बनाई थी। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, नीरज पांडे के इस फिल्म में अक्षय देश के वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल (Ajit Doval) का किरदार निभाएंगे और इसकी कहानी उनके लाइफ के इर्द-गिर्द ही घूमेगी। स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है और इसे लेकर बाकी रिसर्च चल रही है। हालांकि, इसकी शूटिंग या रिलीज डेट को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीरज पांडे इस फिल्म से पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ ‘चाणक्य’ पूरी करेंगे। अक्षय की इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने से पहले टीम स्क्रिप्ट को फाइनल करके लॉक करना चाहती है। बात करें अक्षय की आने वाली फिल्म मिशन मंगल की तो इसमें उनके साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू जैसे कलाकार नजर आएंगे। वहीं, गुड़ न्यूज में लंबे वक्त बाद करीना कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने मिलेगी। सूर्यवंशी में अक्षय और कैटरीना कैफ 9 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

राघव लॉरेंस ने लक्ष्मी बम फिल्म से खुद को कर लिया था अलग, ट्विटर पर लिखी थी यह बात

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखिए अक्षय कुमार की पहली हिरोइन अब ऐसी दिखती हैं…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।