अक्षय कुमार ने फिल्म सूर्यवंशी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी से मांगी 2 दिन की छुट्टी, सामने आई ये वजह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi Movie) से दो दिन का ब्रेक लिया है। वजह है खिलाड़ी कुमार की अगली फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Movie).

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi Movie) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एटीएस अफसर वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस समय हैदराबाद में चल रही है। अक्षय ने ‘हाउसफुल 4’ फिल्म (Housefull 4 Movie) के एक गाने के लिए रोहित की फिल्म से दो दिन का ब्रेक लिया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, ‘सूर्यवंशी’ फिल्म का थाइलैंड शेड्यूल पूरा हो चुका है। फिल्म की शूटिंग इस समय हैदराबाद में चल रही है। अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। इस दौरान उन्हें ‘हाउसफुल 4’ के मेकर्स की ओर से फिल्म के लिए एक स्पेशल सॉन्ग फिल्माए जाने की जानकारी मिली। इसकी शूटिंग मुंबई के सिटी स्टूडियो में रखी गई है। जिसके बाद अक्षय ने उस गाने को फिल्माने के लिए ‘सूर्यवंशी’ फिल्म से दो दिन का ब्रेक लिया।

‘हाउसफुल 4’ के इस स्पेशल सॉन्ग में फिल्म की पूरी कास्ट नजर आएगी। इतना ही नहीं, गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी भूत बने नजर आएंगे। गाने में करीब 300 बैकग्राउंड डांसर्स भी दिखेंगे। गणेश आचार्य इसे कोरियोग्राफर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान फिल्म से जुड़े कुछ अन्य सीन भी शूट किए जाएंगे। दरअसल इस समय इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

‘हाउसफुल 4’ फिल्म (Housefull 4 Movie Release Date) की कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और बॉबी देओल अहम किरदारों में नजर आएंगे। फरहाद समजी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

क्या सच में रोहित शेट्टी और शाहरुख खान के बीच झगड़ा हुआ था?

जब ‘सिंबा’ रणवीर सिंह पर चिल्लाईं सारा अली खान, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।