Muskurayega India: कोरोना के माहौल में पाजिटिविटी फ़ैलाने एक साथ आये बॉलीवुड सितारें, लॉन्च किया ‘मुस्कुराएगा इंडिया’

'मुस्कुराएगा इंडिया' (Muskurayega India) म्यूजिक वीडियो के माध्यम से पॉजिटिविटी लाने के लिए फिल्म सिलेब्स एक साथ आए हैं। यह वीडियो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Muskurayega India Poster

Muskurayega India Song: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया है। इस महामारी का कोई इलाज़ ना होने के वजह से, लोगों में ज्यादा यह बीमारी फैले ना इस वजह से भारत देश में 21 दिन का लॉकडाउन (21 days Lockdown) कर दिया गे है। बता दें, इस भारत में कोरोना संक्रमित की संख्या बढ़ते जा रही है। अब तक मरीजों की संख्या 4000+ पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 3666 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है।

इस बीमारी का खौफ पूरी दुनिया में बना हुआ है। ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ (Muskurayega India) म्यूजिक वीडियो के माध्यम से पॉजिटिविटी लाने के लिए फिल्म सिलेब्स एक साथ आए हैं। यह वीडियो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उसके पहले उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया था जिस में भारत के नक्शा है और लड़की मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है।

यहां देखें ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गाना

‘मुस्कुराएगा इंडिया’ वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं, ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ (Muskurayega India) हम सभी को एक साथ खड़े होने आवश्यकता है। और फिर मुस्कुराएगा इंडिया! इसको अपने परिवार और मित्रों के साथ शेयर करें।’ इस वीडियो में, अक्षय कुमार के साथ, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, राजकुमार राव, जैकी भगनानी, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, कृति सनोन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और भूमि पेडनेकर नजर आ रहे है।

वीडियो के शुरुवात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) स्पीच देते हैं और इसके बाद फिल्म स्टार्स एंथम गाते नजर आते हैं। इस विडियो में विशाल मिश्रा ने आवाज दी है और कम्पोज भी किया है।