‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार की हिरोइन होंगी कैटरीना कैफ, इस कन्नड़ मूवी की रीमेक होगी ये फिल्म

'सूर्यवंशी' फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने आखिरकार फिल्म की हिरोइन के नाम पर मुहर लगा दी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' अगले साल ईद पर रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

काफी लंबे समय के इंतजार के बाद ‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार को उनकी हिरोइन मिल ही गई। इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कैटरीना कैफ के नाम पर मुहर लगा दी है। यानी करीब 8 साल बाद अक्षय और कैटरीना की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी। करण जौहर की यह फिल्म साल 2018 में आई कन्नड़ फिल्म ‘तगड़ू’ की रीमेक होगी।

‘सूर्यवंशी’ फिल्म के लिए कई अभिनेत्रियों का नाम मीडिया में चल रहा था, इनमें से जैकलीन फर्नांडिस सबसे आगे थीं। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने तो जैकलीन का नाम लगभग कंफर्म तक कर दिया था, लेकिन ऐन मौके पर कैटरीना कैफ जैकलीन के हाथों से यह बाजी जीत ले गईं। कैटरीना पहली बार रोहित शेट्टी की किसी फिल्म में नजर आएंगी। वहीं अक्षय और कैटरीना की आखिरी फिल्म ‘तीस मार खान’ थी, जो साल 2010 में रिलीज हुई थी।

बताते चलें कि पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘सिंबा’ के समय ही रोहित शेट्टी ने ‘सूर्यवंशी’ फिल्म का ऐलान कर दिया था। फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस अफसर (सूर्यवंशी) के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। ‘सूर्यवंशी’ पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट कन्नड़ फिल्म ‘तगड़ू’ की रीमेक होगी। इस फिल्म में शिव राजकुमार मुख्य किरदार में थे। अजय देवगन के साथ ‘सिंघम’ और रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ बनाने के बाद रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म में अब अक्षय की एंट्री हुई है।

भारतीय नहीं हैं यह फिल्मी सितारे, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।