म्यूजिक वीडियो फिलहाल में छाया अक्षय कुमार- नुपूर सैनन का रोमांस, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

फिलहाल नाम के म्यूजिक वीडियो में अक्षय कृति सैनन की बहन नूपुर सैनन (Nupur Sanon) संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार- नुपूर सैनन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पहला म्यूजिक वीडियो (Music Video) फिलहाल इस वक्त लोगों के बीच चर्चा में है। 28 सालों में पहली बार अक्षय कुमार ने किसी म्यूजिक वीडियो में काम किया है। फिलहाल नाम के म्यूजिक वीडियो में अक्षय कृति सैनन की बहन नूपुर सैनन (Nupur Sanon) संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसका सबसे पहले जब टीजर रिलीज किया गया, उसे लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं, जब ये गाना रिलीज हुआ, तो वो लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से छाया।

दरअसल अक्षय कुमार ने म्यूजिक वीडियो का टीजर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘फिल्म इंडस्ट्री में इतने सालों तक रहने के बाद मैंने म्यूजिक विडियो में डेब्यू करने का फैसला किया क्योंकि कुछ चीजें एक्सप्लेन करने के बजाय बेहतर तरीके से फील की जा सकती हैं।’ इस गाने में दो प्यार करने वालों के बिछड़ने के दर्द को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।

ये वीडियो अक्षय कुमार और नुपुर की लव स्टोरी मिलने-बिछड़ने की एक दास्तां है। साथ ही दिखाया गया है कि किस तरह से बदलते वक्त के साथ भले ही प्यार कहीं छूट जाए मगर प्यार के मायने नहीं बदलते और वो दिल में कहीं ना कहीं जिंदा रहते हैं। वीडियो में अक्षय कुमार एक डॉक्टर रहते हैं और इत्तेफाक ऐसा होता है कि एक दफा एक्सिडेंट का एक केस उनके पास आता है। वे जल्दी में रहते हैं और केस किसी और को हैंडल करने के लिए कहते हैं, पर जब वे पीड़िता का नाम सुनते हैं तो चकित हो जाते हैं। दरअसल पेशेंट उनका पुराना प्यार (नुपुर सेनन) होता है. इसके बाद वे खुद जाकर पेशेंट का इलाज करते हैं।

इतना समय बीतने के बाद भी जब कपल एक दूसरे को देखते हैं तो दोनों को साथ बिताए पुराने दिन याद आने लग जाते हैं। मगर दोनों को वास्तविकता से रूबरू होने के बाद इस बात का एहसास होता है कि दोनों के बीच अब सिर्फ फासले बाकी हैं।

म्यूजिक वीडियो फिलहाल में छाया अक्षय कुमार- नुपूर सैनन का रोमांस, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

यहां देखिए अक्षय कुमार से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।