आजादी के दिन बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए भिड़ेंगे अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और प्रभास

आजादी के दिन यानी 15 अगस्त को इस बार सिनेमा के दीवानों को भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है। बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जॉन अब्राहम (John Abraham) और प्रभास (Prabhas) की टक्कर होगी।

15 अगस्त, 2019 को भिड़ेंगे अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और प्रभास। (फोटो- इंस्टाग्राम)

15 अगस्त यानी भारत की आजादी का दिन इस साल सिनेमा के दीवानों के लिए काफी यादगार रहने वाला है। इस बार स्वतंत्रता दिवस पर एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जॉन अब्राहम (John Abraham) और प्रभास (Prabhas) की टक्कर होगी। कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस का तख्त हासिल करने के लिए इस बार मुकाबला बेहद कड़ा होने वाला है।

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal‬ Movie) का फर्स्ट लुक पोस्टर बीते गुरुवार को रिवील हुआ। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज की तारीख 15 अगस्त लिखी है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हाड़ी और शरमन जोशी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

दूसरी ओर बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम 15 अगस्त को अपनी फिल्म बाटला हाउस (Batla House Movie) लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म दिल्ली में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। फिल्म में जॉन एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे।

वहीं साउथ के सुपरस्टार ‘बाहुबली’ प्रभास की मच अवेटेड फिल्म साहो (Saaho Movie) भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दर्शकों को प्रभास का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। श्रद्धा कपूर भी ‘बाहुबली’ के साथ एक्शन करती नजर आएंगी।

गौर करने वाली बात यह है कि टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार इनमें से दो फिल्मों, ‘बाटला हाउस’ और ‘साहो’ से जुड़े हैं। यानी इन फिल्मों के प्रोड्यूसर्स में उनका नाम भी शामिल है। बहरहाल बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा से ज्यादा कमाई करने की होड़ में भले ही किसी का नुकसान हो, लेकिन दर्शकों का तो 100 फीसदी फायदा होना तय है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘बोतल कैप चैलेंज का वीडियो

देखिए साहो फिल्म का हिंदी टीजर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।