अक्षय कुमार की मिशन मंगल 200 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल, साहो ने पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़ रुपये

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने अब तक कुल 193 करोड़ रुपये कमा ली है। वहीं, प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म साहो (Sahho Movie Box Office Collection) ने पहले हफ्ते में कुल 116 करोड़ रुपये कमाए।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार की मिशन मंगल 200 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल, साहो ने पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़ रुपये
मिशन मंगल और साहो का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दमदार है (फोटो: ट्विटर)

15 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मिशन मंगल (Mission Mangal)’ कमाई के मामले में अभी भी आगे है और इतने हफ्तों बाद भी इसमें कोई कमी नहीं हुई है। फिल्म ने अब तक कुल 193 करोड़ कमा लिए हैं। अगर इसने इसी रफ्तार से कमाई की, तो ये जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। अगर ऐसा हुआ तो ये खिलाड़ी कुमार की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जो 200 करोड़ का आंकड़ा छुएगी। 100 करोड़ क्लब में अक्षय की दस से अधिक फिल्में शामिल हैं, लेकिन 200 करोड़ क्लब में उनकी ये पहली एंट्री होगी। हालांकि, अबतक ये इस एक्टर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है

वहीं, 30 अगस्त को प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म साहो (Sahho Movie Box Office Collection) की बात करें, तो इसका पहला हफ्ता ही काफी धमाकेदार रहा है। अपने पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ये इस साल की चौथी फिल्म बन चुकी है। एक हफ्ते में इस फिल्म ने कुल 116 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म की कमाई का ये सिलसिला जारी रहा, तो ये भी जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। सुजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इसमें बाहुबली फेम एक्टर प्रभास का दमदार एक्शन रोल देखने मिला है, जो लोगों को पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि पहले फिल्म साहो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। लेकिन इस दिन अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ जैसी दो बड़ी फिल्मों के रिलीज होने की वजह से इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। बता दें कि फिल्म साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे कलाकार नजर आए। वहीं, ‘मिशन मंगल’ जिसमें  भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने के सपने और इससे जुड़े लोगों की कहानियों को दिखाया गया है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और विद्या बालन जैसे कलाकार नजर आईं।

असम बाढ़ पीड़ितों और काजीरंगा नेशनल पार्क के जानवरों की हालत देख टूटा अक्षय कुमार का दिल, की ये मदद

देखिए मिशन मंगल फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply