Akshay Kumar पर फिर आई आफत, निरमा के जाहिरात के लिए लोगों ने की माफ़ी की मांग, पढ़े पूरी रिपोर्ट  

Akshay Kumar Nirma Ads Controversy: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस समय अपनी फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) को लेकर बेहद खुश हैं।अक्षय एक ऐसे शख्स है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा किसी अन्य समस्यायों के वजह से शुखियों में रहते हैं। इस बार वह एक वाशिंग पाउडर के जाहिरात के वजह से चर्चा में हैं।

अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: ट्विटर)

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस समय अपनी फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) को लेकर बेहद खुश हैं। गुड न्यूज़ की अब तक की कमाई लगभग 156 करोड़ कमा चुकी हैं। अक्षय एक ऐसे शख्स है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा किसी अन्य समस्यायों के वजह से शुखियों में रहते हैं। इस बार वह एक वाशिंग पाउडर के जाहिरात के वजह से चर्चा में हैं।

अक्षय इस जाहिरात में नाचते नाचते गंदे कपड़ो को निरमा (Nirma) वाशिंग पाउडर धोते हुए नज़र आ रहे हैं। अक्षय कुमार और उनके साथीदारों ने इस जाहिरात में सैनिक के वेशभुषा धारण की है, और यह शिवप्रेमी को कतही पसंद नहीं आ रही हैं। इस जाहिरात से शिवजी महाराज का अपमान किया हैं। इसके चलते अक्षय कुमार इसकी माफ़ी मांगे ऐसी मांग की गई है।

इस जाहिरात में दिखाया गया हैं कि अक्षय लढाई करके लौटे हैं और जश्न की घोषणा करते हैं। तब एक महारानी कहती हैं कपडे इतने गंदे कर दिया, हमें ही इसे घिस घिस इ धोने पड़ेंगे। जवाब में अक्षय कहते हैं कि महाराज की सेना दुश्मनों को धोना जानती है तो कपडे भी धोना जानती है।” उसके बाद सभी सैनिक कपडे धोने लगते है।” इस जाहिरात से शिव प्रेमी बहुत नाराज़ है और ट्विटर पर #ApologizeAkshay ट्रेंड हो रहा है।

इस जाहिरात से छत्रपति शिवजी महाराज का अपमान हुआ है। लाखों शिव सैनिक के बलिदानों के वजह से आज महाराष्ट्र है, क्या यह अक्षय कुअंर भूल गए हैं? इसपर करवाई होनी ही चाहिए, ऐसी लोग इच्छा व्यक्त कर रहे हैं। सरकर ने निरमा जाहिरात पर बंदी लानी चाहिए, लोग इसकी भी मांग कर रहे हैं।