15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर पर भिड़ेंगे अक्षय और जॉन, क्लैश पर ऐसा रहा रिएक्शन

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने बॉक्स ऑफिस क्लैश पर क्या कहा 

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने बॉक्स ऑफिस क्लैश पर क्या कहा

बॉलीवुड में जब दो सितारों की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस क्लैश होता है तो खबरें बननी आम है| अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम कई फिल्मों में साथ नज़र आये हैं हालाँकि जल्द ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होंगी| हाल में ही जब अक्षय कुमार से इस बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, “जैसा की जॉन ने भी कहा है कि हम सब एक दूसरे के दोस्त हैं और जॉन मेरा दोस्त है। मैं उसे उसकी फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट ही कहना चाहूंगा। ” यही नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने कहा, ” हम और जॉन ही क्यों हम सब पूरी इंडस्ट्री ही एक दूसरे की दोस्त है। ”

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने पद्मावत फिल्म की रिलीज़ के वक़्त भी अपनी फिल्म पैड मैन की रिलीज़ तारीख आगे बढ़ा दी थी। पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली और अक्षय ने म्यूचअल रूप से इस फिल्म की रिलीज़ डेट पर काम किया था| बता दें जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उन्हें उम्मीद है कि गोल्ड, गोल्डन जुबली तक पहुंचेगी? इसपर अक्षय ने कहा, “अब गोल्डन जुबली कहां होती है। अब तो दो हफ्ते भी फिल्म चल जाए तो लोगों का दिमाग आसमान पर चढ जाता है।”

आपको बता दें सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि इससे पहले जॉन अब्राहम ने भी फिल्म की कलैश को लेकर अपनी राय सभी के सामने रक्खी थी| उनका कहना था, “मैं  और अक्षय दोस्त हैं और बॉक्स ऑफिस क्लैश से उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता।”

बता दें जॉन ने इस पूरे भिडंत को गलत बताया है और उन्होंने ट्वीट के माध्यम से ये बात स्पष्ट की है कि वो अक्षय कुमार के साथ किसी तरह की प्रतियोगिता नहीं कर रहे हैं और उनके व अक्षय के बीच किसी तरह का मनमुटाव नहीं है।  जॉन ने बॉक्स ऑफिस कलैश पर कहा, “अक्षय दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। मैं उन्हें गोल्ड के लिए खूब बधाई देना चाहूँगा, उनकी फिल्म भी अच्छी रहे और हमारी भी।” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अभी के सिचुएशन के अनुसार स्क्रीन की संख्या काफी है कि आप इसमें दो फिल्में रिलीज़ कर सकते है, तो मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई परेशानी होनी चाहिए।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।