क्या अक्षय कुमार के बेटे आरव बॉलीवुड में करेंगे एंट्री? खिलाड़ी कुमार ने बताई अपने दिल की बात

अक्षय कुमार ने अपने बेटे के फिल्मी करियर को लेकर हाल ही में बातचीत की। उन्होंने बताया कि वो अपने बेटे पर कभी प्रेशर नहीं देते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता की एक सीख भी शेयर की, जो उनके काफी काम आई।

अक्षय कुमार (फोटो:इंस्टाग्राम)

हर साल एक के बाद एक कोई न कोई स्टार किड आपको अपना फिल्मी करियर शुरू करता नजर आ जाएगा। उनमें से कुछ सफलता का स्वाद चखते हैं तो कुछ को निराशा हाथ लगती है। जाह्नवी से लेकर सारा अली खान और ईशान खट्टर पिछले कुछ सालों में कई स्टार किड की ने बॉलीवुड में एंट्री की है।

इतना ही नहीं, ऐसे कई स्टार के बच्चे हैं जिन्होंने अभी फिल्मों में कदम रखा भी नहीं है, लेकिन उनके डेब्यू को लेकर आए दिन सवाल पूछे जाते हैं। ऐसा ही एक स्टार किड है अक्षय कुमार के बेट आरव। आरव अभी केवल सोलह साल के हैं, लेकिन आए दिन हर कोई ये जानने को उत्सुक रहता है कि ये कब अपना फिल्मी करियर शुरू करेंगे। इस बारे में हाल ही में खिलाड़ी कुमार आरव के बॉलीवुड सफर को लेकर अपनी बात रखी। आप भी जानिए क्या कहा अक्षय कुमार ने।

जानिए क्या कहा अक्षय कुमार ने
अक्षय कुमार ने इस बारे में बात करते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘आरव अभी सिर्फ सोलह साल का है, जो फिलहाल अपनी लाइफ एंजाय कर रहा है। उसके करियर की बात करने का ये वक्त नहीं है और इसके लिए उसके ऊपर प्रेशर डालने की भी जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि बच्चे तब ही प्रेशर महसूस करते हैं जब उन पर मां-बाप द्वारा कोई बोझ डाला जाता है। मैं इस मामले को लेकर मेरा नजरिया पूरी तरह स्पष्ट है कि मेरा बच्चा पेंटर, डॉक्टर या रेस्टोरेंट खोलना चाहता है। मैं उसकी पसंद से पूरी तरह संतुष्ट हूं।’

आगे इस बारे में अक्षय ने बताया, ‘मेरे पिताजी ने मुझ पर कभी कोई दबाव नहीं बनाया था। वो हमेशा कहते थे कि अगर तुम खेल या कराटे में दिलचस्पी रखते हो और ब्रूस ली बनना चाहते हो तो आगे बढ़ो। लेकिन हां, इस दौरान कम से कम थोड़ा बहुत ब्रूस ली तो जरूर बन जाना। आज वहीं चीज मेरे काम आई है’

अक्षय कुमार की केसरी ने जीता लोगों का दिल
अक्षय की फिल्मी करियर की बात करें, तो उनकी हाल ही में आई फिल्म ‘केसरी’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही। ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई। ये सारागढ़ी की 1897 की सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें परिणीती चोपड़ा उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई हैं।

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार और मौनी राय का रोमांटिक डांस…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।