अक्षय कुमार से बोले पीएम नरेंद्र मोदी- नहीं देखी उनकी फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’, आखिरी बार देखी थी ये मूवी

अक्षय कुमार के साथ हाल ही में हुए अपने इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया कि वो बचपन में फिल्में देखने के लिए क्या जुगाड़ अपनाते थे। साथ ही ट्विकल खन्ना के पोस्ट को लेकर और बॉलीवुड फिल्मों के बारे में भी बता की।

पीएम नरेंद्र मोदी एक्टर अक्षय कुमार के साथ(फोटो:इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार ने हाल ही में प्रधानमंत्री का इंटरव्यू लिया। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने कई बातें शेयर करते हुए उन्होंने अपने काम करने का तरीका लेकर अपनी मां और निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की। लेकिन इन सभी चर्चाओं में नरेंद्र मोदी का बॉलीवुड, फिल्मों और कलाकारों को लेकर जो कहा वो काफी मजेदार था। इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री ने अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल को लेकर भी बात की जिसे सुनकर खिलाड़ी कुमार हंस पड़े। आप भी जानिए नरेंद्र मोदी की ये मजेदार बातें।

जब अक्षय कुमार ने पूछा कि आजकल सोशल मीडिया का जमाना है और लोग इस पर काफी एक्टिव रहते हैं, ऐसे में क्या वो अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट खुद देखते हैं? इस पर पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं खुद देखता हूं। इससे मुझे बाहर की काफी जानकारियां मिलती है। मैं आपका और ट्विंकल खन्ना दोनों का ट्विटर अकाउंट देखता हूं। मुझे लगता है कि आपका पारिवारिक जीवन काफी अच्छा चलता होगा (हंसते हुए)। क्योंकि वो अपना सारा गुस्सा ट्विटर पर मेरे ऊपर निकाल देती हैं। इससे आप काफी आराम से रहते होंगे।’

ट्विवंकल खन्ना के नाना से मिल चुके हैं मोदी

आगे उन्होंने बताया कि वो गुजरात अकाल के दौरान ट्विवंकल खन्ना के नाना चुन्नी भाई से भी मिल चुके हैं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘हम दोनों इस दौरान बटरमिल्क केंद्र चला रहे थे। इसमें गर्मियों में हम लोगों को छाछ बांटते थे। इस सिलसिले में हम मिल चुके थे। उन्होंने इसके लिए काफी दान भी दिया था। उसी वक्त हम लोगों की सेवा में जुटे हुए थे। तभी मैं उनसे मिला था और हमारी काफी बातें हुई थी।’

बचपन में इस जुगाड़ से देखते थे फिल्में
जब अक्षय कुमार ने पूछा कि क्या आप फिल्में देखते हैं, तो इसका जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘अभी नहीं देखता हूं लेकिन बचपन में जब मेरे गांव में एक थिएटर था। मेरा एक दोस्त था दशरथ था जिसके पिताजी लक्ष्मण थिएटर के बाहर चना बेचते थे। उनकी मदद से हमें फिल्में देखने मिल जाती थी। असल में हम हमेशा थिएटर के बाहर ही बैठते थे। जब कभी वहां सीटें खाली होती थी, तो वो आग्रह करके हमें थिएटर के अंदर बैठा देते थे और हम फ्री में फिल्में देख लेते थे। बचपन में इस तरह फिल्में देखता था।

अमिताभ बच्चन के साथ देखी थी फिल्म पा

उन्होंने बताया कि बाद में तो व्यस्त जीवन की वजह से फिल्में नहीं देख पाते। लेकिन एक बार जब वो सीएम थे तब अमिताभ बच्चन गुजरात आए थे और उनके आग्रह पर उन्होंने फिल्म ‘पा’ देखी थी। इसके उन्होंने अनुपम खेर की गुजारिश पर उनकी फिल्म ‘ए वेंसडे’ देखी थी। जब इस एक्टर ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या आपने ‘टॉवलेट:एक प्रेमकथा’ देखी है, तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने ये फिल्म देखी तो नहीं है, लेकिन इसकी काफी तारीफें सुनी है और रिलीज के वक्त लोगों से इसे देखने की अपील भी की थी।

पीएम ने मीम्स को लेकर कही ये बात
जब अक्षय ने पूछा कि आपको लेकर कई मीम्स बनते हैं और आपको बता दें कि जब कुछ वक्त पहले बॉलीवुड कलाकार पीएम मोदी से मिले थे तब उन्हें लेकर कई मीम्स बने थे। इसमें एक मीम था जिसमें ये कलाकार नरेंद्र मोदी के साथ हैं और सबके सिर पर जय श्री राम लिखा है। इस मीम और बाकी और कई मीम्स का उदाहरण देते हुए अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा कि आप इन मीम्स को लेकर किस तरह रिएक्ट करते हैं। इस पर पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा

मैं इन्हें एंजॉय करता हूं। मैं इनमें मोदी को कम को देखता हूं और क्रिएटिविटी पर ध्यान देता हूं। इसमें जो क्रिएटिविटी जो होती है वो कमाल की होती है। सोशल मीडिया का सबसे बड़ा फायदा है कि मुझे आम इंसान के सेंस के बारे में पता चलता है। कुछ लोग जानबूझकर ऐसा करते हैं उस समय आप खुद को संतुलित रखें। इससे उस व्यक्ति का उद्देश्य फेल हो जाता है। लेकिन अगर आप उस पर रिएक्ट करेंगे तो उसे मजा आता है। इसलिए इन्हें देखकर रिएक्ट न करें।

वीडियो में देखिए नरेंद्र मोदी के बारे में सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।