अगले साल ईद पर भिड़ेंगे दो पुलिसवाले, क्या दबंग सलमान खान को टक्कर दे पाएंगे सूर्यवंशी अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के दो पोस्टर मंगलवार को रिलीज हो गए हैं। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। यानी साफ है कि यह फिल्म 2020 की ईद पर सलमान खान की 'दबंग 3' से टकराएगी।

'दबंग 3' और 'सूर्यवंशी' अगले साल ईद पर रिलीज होंगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पुलिसवालों की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’ की सफलता के बाद अब रोहित शेट्टी की इस कड़ी में अक्षय कुमार का भी नाम जुड़ गया है। अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बना रहे हैं। मंगलवार को ‘सूर्यवंशी’ के दो पोस्टर रिलीज किए गए। पुलिस की वर्दी में अक्षय कुमार बेहद जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं। करण जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म के पोस्टर पर इसके रिलीज का समय दबंग सलमान खान की परेशानियां बढ़ा सकता है।

‘सूर्यवंशी’ के दोनों ही पोस्टर्स में साफ कर दिया गया है कि यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। वहीं सलमान खान इस साल ईद पर जहां अपनी फिल्म ‘भारत’ रिलीज करने जा रहे हैं तो अगले साल ईद पर उनके प्लान में हिट फ्रैंचाइजी ‘दबंग’ का तीसरा सीक्वल यानी ‘दबंग 3’ है। रोहित शेट्टी सुपरहिट फिल्मों की मशीन बन चुके हैं और अब वह बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म बना रहे हैं तो जाहिर है कि उनकी फिल्म की रिलीज डेट को देख सलमान खान के माथे पर तो बल पैदा होने ही हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर किए फिल्म के पोस्टर…

ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं सलमान खान

बताते चलें कि पिछले कुछ साल से सलमान खान अपनी फिल्मों को ईद पर रिलीज करते आ रहे हैं। पिछले साल उनकी फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज हुई थी। फिल्म को बेहद खराब रिव्यू मिले थे, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। यह ईदी के रूप में भाईजान को मिला बोनस ही था जो उनकी फिल्म को हिट कराने के काम आ गया। सलमान की लोकप्रियता को देखते हुए ही कोई बड़ा फिल्ममेकर उनसे ईद के समय पर टकराने का जोखिम मोल नहीं लेना चाहता है।

ईद पर ‘दबंग’ से टकराने का किसे होगा नुकसान?

बहरहाल रोहित शेट्टी और करण जौहर ने अगले साल ईद पर बॉलीवुड के दबंग से टकराने की बात जाहिर की है तो जरूर उनके दिमाग में कुछ प्लान रहा होगा। फिलहाल फिल्म किसी की भी रिलीज हो, मगर दर्शकों को तो भरपूर मनोरंजन मिलने ही वाला है। बताते चलें कि ‘दबंग 3’ में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा ही नजर आएंगी। फिल्म में करीना कपूर खान अपने आइटम नंबर का तड़का लगाएंगी। वहीं ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में अक्षय कुमार की हिरोइन का अभी खुलासा नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी किसी नए चेहरे को अक्षय के अपोजिट कास्ट करना चाहते हैं और उस चेहरे की तलाश जारी है।

कंगना रनौत के बयान पर ये बोले जॉन अब्राहम, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।