अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब में इस अभिनेत्री के साथ करेंगे रोमांस, फिल्म का पोस्टर आया सामने, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb) इस समय चर्चा का विषय बन गया है। हाल ही में मिली खबर के मुताबिक, अक्षय लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म में 25 साल कम उम्र वाली अभिनेत्री से रोमांस करने करने वाले हैं।

अक्षय कुमार। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb) इस समय चर्चा का विषय बन गया है। अक्षय इस फिल्म में अहम् किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की एक पोस्टर सामने आई थी जिसमें अक्षय ने शादी पहनी थी और श्रृंगार किया था। इस लुक से अक्षय ने सभी को चौका दिया था। हाल ही में मिली खबर के मुताबिक, अक्षय लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म में 25 साल कम उम्र वाली अभिनेत्री से रोमांस करने करने वाले हैं।

इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया हैं। इस पोस्टर में अक्षय और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नज़र आ रहे हैं। काफी रोमांटिक पोज़ में नज़र आ रहे हैं। यह पोस्टर अक्की के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर कि है। बताया जा रहा हैं कि इस पोस्टर को प्रोड्यूसर तुषार कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर कि थी लेकिन किसी कारणों के वजह से डिलीट कर दी। लेकिन डिलीट करने से पहले ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी।

बता दें, लक्ष्मी बॉम्ब 2020 की ईद पर रिलीज़ होने वाली है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो ये रोमैंटिक फोटो इस फिल्म के एक गाने की है, जो दुबई में शूट किया गया है। अगर ऐसा है तो इस फ्रेश जोड़ी को देखकर दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगी।

आपको बता दें, कुछ दिन पहले अक्षय निरमा जाहिरात के वजह से कंट्रोवर्सी में आ  गए थे। उन पर शिवजी सैनिकों क अपमान करने का आरोप लगाया गया था। अक्षय कुमार पर पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज़ हुआ था, और सोशल मीडिया पर माफ़ी की मांग की गई थी।

वर्क फ्रंट की बात करे तो कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आई थी। फिल्म दर्सकों को काफी पसंद आई है और बोक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। इस फिल्म में अक्षय, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर की थी। अक्षय के लिए 2019 काफी शानदार रहा। फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी 2020 में भी बड़ा धमाका करने वाले हैं।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो