अक्षय कुमार की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का बनेगा सीक्वल, को-प्रोड्यूसर ने फिल्म को लेकर किए कई खुलासे

2012 में आई अक्षय कुमार (Akhsay Kumar) की फिल्म 'राउडी राठौर(Rowdy Rathore Remake)' का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर शबीना खान ने इसके सीक्वल को लेकर कई खुलासे किए हैं।

अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है(फोटो:ट्विटर)

बॉलीवुड में आजकल रीमेक और सीक्वल बनाने का दौर चल रहा है। इस लिस्ट में अब अक्षय कुमार (Akhsay Kumar) की फिल्म ‘राउडी राठौर(Rowdy Rathore Remake)’ भी शामिल हो चुकी है। 2012 में आई अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर ये फिल्म तेलुगू मूवी की रीमेक थी। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब इसके सीक्वल को लेकर फिल्म के को-प्रोड्यूसर ने कई खुलासे किए हैं।

इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर शबीना खान ने मुंबई मिरर के एक इंटरव्यू में इसके सीक्वल के बारे में बात करते हुए कहा, ‘हम राउडी राठौर 2 के स्क्रिप्ट लिखने की तैयारी में हैं। इसमें अक्षय कुमार(Akshay Kumar) लीड रोल में होंगे। इस एक्टर का पैडमैन(Padman) से लेकर टॉयलेट: एक प्रेमकथा तक, इन फिल्मों में उनकी बेहतरीन ह्यूमर देखने मिला। वो आलराउंडर हैं और वो हर कुछ कर सकते हैं।’

वहीं, खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू हो सकती है। आपको बता दें कि ‘राउडी राठौर’ को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया था। वहीं, इसे रॉनी स्क्रूवाला और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने प्रोड्यूस किया था। इसमें अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आए थे जिसमें उनका एक किरदार पुलिस ऑफिसर का था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आएंगे। इसमें भी वो एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। ये जोड़ी 9 साल बाद दोबारा बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। इसके अलावा, ये एक्टर करीना कपूर के साथ ‘गुड न्यूज’ में भी दिखेंगे। इतना ही नहीं, ये एक्टर साउथ की फिल्म ‘कंचना’ के रीमेक ‘लक्ष्मी बम’ में एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव…

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे आग लगाकर किया खरतनाक स्टंट…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।