लॉकडाउन में अक्षय कुमार एक ऐड की शूटिंग करते आए नजर, प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आर बाल्की (R Balki) एक ऐड की शूटिंग करते नजर आए है। यह शूटिंग मुंबई (Mumbai) के कमालिस्तान स्टूडियो में किया जा रहा है।

अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के वजह से देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। लॉकडाउन में फिल्म की शूटिंग भी सरकार ने रोक दी थी। कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं इस वजह से लॉकडाउन की अवधि 31 मई तक बढ़ा दी है। लॉकडाउन में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आर बाल्की (R Balki) एक ऐड की शूटिंग करते नजर आए है। यह शूटिंग मुंबई (Mumbai) के कमालिस्तान स्टूडियो में किया जा रहा है।

आपको बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आर बाल्की (R Balki) ने ये ऐड शूट करने का अनुमति मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से ली गई थी। 20- 21 लोगों के बीच यह पब्लिक इंटरेस्ट वीडियो सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) के नियमों के तहत शूट किया गया। जल शक्ति मंत्रालय और स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए इस वीडियो को शूट किया गया है।

इंटरनेट पर अक्षय कुमार की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें अक्षय, आर बाल्की और करीब 20 क्रू मेंबर मास्क लगाए नजर आ रहे है।

प्रोड्यूसर अनिल नायडू ने बताया कि “शूटिंग सिर्फ 2 घंटे में पूरी हो गई। यह ऐड कुछ ही दिनों में रिलीज़ हो जाएगी। उन्होंने आगे कहा, ‘अक्षय कुमार खुद ड्राइव कर के आए थे। वह घर से ही तैयार हो कर आए थे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: