अक्षय कुमार ने साइन की फरहाद सामजी की ये एक्शन मूवी, लेकिन पहले करेंगे इस वेब सीरिज की शूटिंग

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Films) इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं और इसके बाद वह लक्ष्मी बम में काम करना शुरू करेंगे। लेकिन इस बीच अक्षय कुमार ने एक बेव सीरिज और दूसरी फिल्म भी साइन किए हुए हैं।

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ( फोटो साभार- मानव मंगलानी/वायरल भयानी)

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हर साल 3-4 फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar Films) की फिल्म केसरी रिलीज हुई जिसने 150 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया और अब मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके बाद दिवाली पर उनकी फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज होगी। इसके बाद 27 दिसंबर को उनकी गुड न्यूज रिलीज होगी। अक्षय कुमार सिर्फ इन्हीं फिल्मों में बिजी नहीं है, इन दिनों वह कई और फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं।

अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग में बिजी हैं और इसके बाद वह लक्ष्मी बम में काम करना शुरू करेंगे। लेकिन इस बीच अक्षय कुमार ने एक बेव सीरिज और दूसरी फिल्म भी साइन किए हुए हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, साजिद नाडियावाला और अक्षय कुमार दोनों ही बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों एक और फिल्म साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं और यह फिल्म थी फरहाद सामजी की लोल लैंड ऑफ लुंगी। यह फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नहीं बन पाई लेकिन वह दूसरी फिल्म पर काम करेंगे।

वेब सीरिज की शूटिंग के लिए एक महीने का शेड्यूल तय

इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे और साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे। यह एक एक्शन और एंटेरमेंट से भरपूर फिल्म होगी। अक्षय कुमार ने हाल ही में इसका पोस्टर भी शूट किया है। फिल्म अगले साल जून से पहले रोल होगी। अक्षय कुमार के पास एक वेब सीरिज ‘दि एंड’ (The End Web Series)है, जिसका पूरे एक महीना का शेड्यूल पहले से ही तय है। इस तय शेड्यूल में वह वेब सीरिज का फर्स्ट सीजन शूट करेंगे। इस एक्शन मूवी पर काम करने से पहले वह अपने तीन प्रोजेक्ट को खत्म करेंगे।

अक्षय कुमार सहित इन बॉलीवुड सितारों ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया शोक

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे खुद को आग लगाकर किया खतरनाक स्टंट…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।