अक्षय कुमार ने केसरी के डायरेक्टर अनुराग सिंह के साथ साइन की एक और फिल्म, 80 के दशक की दिखाएंगे कहानी

अक्षय कुमार स्टारर केसरी की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की सफलता को देखते हुए एक्टर अक्षय कुमार ने केसरी के डायरेक्टर अनुराग सिंह के साथ एक और फिल्म साइन कर ली है।

फिल्म 'केसरी' के पोस्टर में अक्षय कुमार। (फोटोःइंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार स्टारर केसरी की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की सफलता को देखते हुए एक्टर अक्षय कुमार ने केसरी के डायरेक्टर अनुराग सिंह के साथ एक और फिल्म साइन कर ली है। एक ट्रेड एनालिस्ट ने बताया कि फिल्म की कमाई शानदार होगी। होली के दिन किसी भी मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में मॉर्निंग का कोई भी शो नहीं था। बावजूद इसके फिल्म ने 21.50 करोड़ का रुपए का बिजनेस किया। इस दिन शुक्रवार भी नहीं था। फिल्म बहुत सारी देशभक्ति दिखाई गई है जो ऑडियंस को सीधे प्रभावित करती है।

इस सफलता को देखते हुए अक्षय कुमार ने अनुराग सिंह के साथ काम करने के लिए हरी झंडी दिखा दी है और अगली फिल्म भी रियल लाइफ और सच्ची घटना पर आधारित होगी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अगली फिल्म भी 80 के दशक में हुई एक बड़ी घटना पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा लिख रहे हैं। जिन्होंने टीवी सीरिज 21 सरफरोश-सारागढ़ी 1897 लिखी थी। और इसमें मोहित रैना लीड रोल में थे।

अनुराग सिंह की अगली फिल्म 2020 में  होगी रिलीज

अनुराग सिंह की अगली फिल्म 2020 में रिलीज होगी। वहीं, आपको बता दें कि करण जौहर की यह पहली फिल्म जिसने ओपनिंग डे में इतनी ज्यादा कमाई की है। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर की किसी भी फिल्म ने पहले दिन में अब तक इतनी कमाई नहीं की है। बात करें फिल्म केसरी की तो यह दर्शकों को ईशर सिंह के किरदार में अक्षय कुमार काफी पसंद आ रहे हैं।

21 वीर सिख सैनिकों की वीरता की कहानी

आपको बता दें कि फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। 1897 में 21 सिख सैनिकों और अफगानिस्तान के आदिवासी समुदाय अफरीदी और ओरकाजई के 10,000 लड़ाकों के बीच युद्ध हुआ। सिख सैनिक अपनी आखिरी सांस तक लड़ते हैं। वह अपनी सहानुभूति और मानवता नहीं खोते। इस साहस और जोश के लड़ते हैं कि ऑडियंस में देशभक्ति की भावना जगा देंगे।

यहां देखिए मोहित रैना ने अक्षय कुमार के बारे में क्या कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।