अक्षय कुमार के बेटे की हेयर स्टाइल का टोलर्स ने उड़ाया जबरदस्त मजाक, सलमान खान के इस लुक से हुई तुलना

तेरे नाम फिल्म के लगभग 16 साल बाद जब अक्षय कुमारके बेटे आरव कुमार इस हेयर स्टाइल में एयरपोर्ट पर नजर आये तो फैंस उनके हेयर स्टाइल की तुलना सलमान के साथ करते हुए उनपर कमेंट करने लगे।

अपनी माँ ट्विंकल खन्ना के साथ आरव कुमार ( फोटो ;मानव /विरल )

एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार हाल ही में एयरपोर्ट पर अपनी माँ ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आये। इन दोनों के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान भी थे। ट्विंकल खन्ना और इब्राहिम का एयरपोर्ट लुक बहुत ही कैजुअल था। लेकिन आरव कुमार अपने लुक को लेकर ट्रोलरस के निशाने पर आ गए। आरव का हेयर स्टाइल सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ के हेयर स्टाइल की तरह था। जिसकारण फैंस उनपर ट्रोल करने लगे।

सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ 2003 की सबसे सफल फिल्मों में एक थी। सलमान ने इस फिल्म में राधे नाम के एक लड़के का किरदार निभाया था। इस फिल्म में सलमान का हेयर स्टाइल उस समय काफी फेमस हुआ था। लेकिन अब इस फिल्म के लगभग 16 साल बाद जब आरव कुमार इस हेयर स्टाइल में एयरपोर्ट पर नजर आये तो फैंस उनके हेयर स्टाइल की तुलना सलमान के साथ करते हुए उनपर कमेंट करने लगे।

आरव कुमार और इब्राहिम अली खान दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और कई मौके पर साथ नजर आते रहते हैं। ये दोनों स्टार किड्स के पिता भी आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। अक्षय कुमार सैफ अली खान ने साथ में कई सारी फिल्मों में अभिनय किया हैं। अक्षय अपने बेटे आरव को लेकर हमेशा बात करते हुए नजर आते हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स से अपने बेटे के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा था ‘आरव अभी मात्र 16 साल का हैं और वह अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहा हैं। ‘

एक सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा ‘ अभी मैं उसपर कोई दबाव नहीं देना चाहता हूँ। इसलिए मैं उससे अभी कैरियर को लेकर कोई बात नहीं करता हूँ।’ अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 में हुई थी। आज उन्दोनो के दो बच्चे हैं। जिनमे एक लड़का और एक लड़की हैं।

यहाँ देखिए वीडियो …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.