अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में एक्ट्रेस नीना गुप्ता की हुई एंट्री, फिल्म में निभाएंगी ये अहम किरदार

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नीना गुप्ता की एंट्री हो चुकी है। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार की मां का किरदार निभाती दिखेंगी। अपने रोल को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने बताया कैसे इसमें उनका किरदार काफी अलग है।

नीना गुप्ता(फोटो:इंस्टाग्राम)

पिछले साल फिल्म ‘बधाई हो’ में नीना गुप्ता ने अपने काम से काफी तारीफें पाई थी। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। बड़े से छोटे पर्दे तक, इस एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाई है। अब जल्द ही ये एक्ट्रेस एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी लाजवाब एक्टिंग दिखाती नजर आएंगी।

जी हां, रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यावंशी’ में नीना गुप्ता की एंट्री हो चुकी है। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार (Aksahy Kumar) की मां का किरदार निभाती दिखेंगी। मुबंई मिरर के एक इंटरव्यू में इस एक्ट्रेस ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि इसमें उनका रोल पारंपरिक मां से अलग होगा। उन्होने कहा

इसमें मेरा रोल काफी मजेदार है। ये फिल्मों में नजर आने वाले मां के घिसे-पिटे किरदार से काफी अलग है। ये मां अपने बेटे से खाना या शादी की बातें नहीं करती है। इसमें आपको काफी अलग अंदाज देखने मिलेगा। मैं ऐसे दिलचस्प रोल को एक्सपलोर करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे खुशी है कि मेरे काम को ज्यादा से ज्यादा लोग देखेंगे। रोहित ने एक कमाल की फिल्म बना रहे हैं, जिसे दर्शक यकीनन पसंद करेंगे।’

उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के बीच एक नई और अलग बॉन्डिंग देखने मिलेगी। नीना गुप्ता ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की भी काफी तारीफें की। आपको बता दें कि इस फिल्म में नौ साल बाद अक्षय और कैटरीना की जोड़ी देखने मिलेगी। इसमें ये पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे। इस महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

वीडियो में देखिए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने नीना गुप्ता की कैसे गोद भराई की…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।