फिल्म सूर्यवंशी के सेट पर बेटे सिकंदर खेर को शूटिंग करता देख भावुक हुए अनुपम खेर, लिखी दिल छू लेने वाली बात

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और बेटे सिकंदर खेर (Sikander Kher) के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने बेटे के लिए बेहद प्यारा मैसेज लिखा है।

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ थाइलैंड में ‘सूर्यवंशी’ फिल्म (Sooryavanshi Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) के बेटे सिकंदर खेर (Sikander Kher) भी नजर आने वाले हैं। सोमवार को अनुपम खेर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बेटे के लिए एक इमोशनल नोट लिखा।

अनुपम खेर ने जिस तस्वीर को फैंस से शेयर किया है, उसमें उनके साथ अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और सिकंदर खेर नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर के फोटो कैप्शन को देख ऐसा लगता है कि वह ‘सूर्यवंशी’ फिल्म के सेट पर बेटे को शूटिंग करते देख भावुक हो गए। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘प्यारे सिकंदर खेर, फिल्म इंडस्ट्री के मेरे सबसे प्यारे दो सेल्फ मेड लोगों के साथ तुम्हें काम करते देख मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार, दोनों ही कठिन मेहनत और अनुशासन के जरिए सफलता पाने के सबसे अच्छे उदाहरण हैं। सूर्यवंशी न सिर्फ तुम्हारी जिंदगी बदलने वाली फिल्म होगी बल्कि ये तुम्हें जिंदगी का अनंत पाठ भी सिखाएगी।’

अनुपम खेर ने यह तस्वीर शेयर की…

बताते चलें कि सूर्यवंशी फिल्म (Sooryavanshi Movie Release Date) में अक्षय कुमार की हिरोइन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) होंगी। फिल्म की शूटिंग की वायरल तस्वीरें और वीडियो देखकर साफ हो रहा है कि यह फिल्म एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी। फिल्म में अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में अनुपम खेर, गुलशन ग्रोवर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

क्या सच में रोहित शेट्टी और शाहरुख खान के बीच झगड़ा हुआ था?

जब ‘सिंबा’ रणवीर सिंह पर चिल्लाईं सारा अली खान, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।