अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का टीजर आया सामने, अक्षय के साथ दिखा अजय और रणवीर का एक्शन अवतार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी' का टीजर को आज रिलीज कर दिया गया है। टीजर में अक्षय कुमार के साथ सिंघम यानी अजय देवगन और सिंबा रणवीर सिंह की झलक दिखने की मिल रही है। टीजर में इन तीनों सुपरस्टार का जोरदार एक्शन देखने को मिल रहा है।

सूर्यवंशी फिल्म का पोस्टर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) का टीजर आ रिलीज कर दिया गया है। टीजर में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी दिखाई दे रहे हैं। जिस तरह से टीजर में इन तीनों हीरो का एक्शन देखने को मिल रहा है। उससे तो यही कर सकते हैं कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में दर्शकों को शानदार एक्शन देखने को मिलेगा।

फिल्म के टीजर को रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर ‘सिंबा’ के एक साल पूरे होने के मौके पर रिलीज किया गया है। फिल्ममेकर्स ने इससे अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। फिल्म का टीजर अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें सिंघम और सिंबा सूर्यवंशी के साथ आते हैं। इस टीजर के साथ अजय ने लिखा है “इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। तीन गुना फन, तीन गुना ऐक्शन और तीन गुना ऐक्शन का वादा।”

सिंघम सीरीज के बाद रोहित शेट्टी की सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इन दोनों फिल्मों के जमकर एक्शन दिखाया गया। इन फिल्मों के एक्शन की तरह ही इस बार सूर्यवंशी में तीनों यानी ‘सिंघम’, ‘सिंबा’ और सूर्यवंशी का एक्शन देखने को मिलेगा। टीजर में आप देख सकते हैं कि कैसे ये तीनों हीरों बंदूक चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Sapna Chaudhary Car Accident: सपना चौधरी हुईं हादसे की शिकार, देर रात हुआ कार का एक्सीडेंट, सामने आईं तस्वीरें

फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी। बता दें कि पहले ‘सूर्यवंशी’ और सलमान खान की ‘इंशाअल्लाह’ की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होने वाली थी लेकिन बाद में सूर्यवंशी की रिलीज डेट को बदल दिया गया। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने ट्वीट कर दी थी। उन्होंने लिखा ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट बदल दी गई है। सलमान ने ट्वीट किया था, ‘मैंने रोहित शेट्टी को हमेशा अपना छोटा भाई माना है और आज उसने यह साबित भी कर दिया।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.