आमिर की लाल सिंह चढ्ढा के साथ क्लैश पर अक्षय कुमार ने के डाली ऐसी बात….. जानिए सच!!

ईशा गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां का हिस्सा बनी रहती हैं। उन्हें उनके बोल्ड अंदाज और उनकी हॉटनेस के लिए जाना जाता है हाल ही में ईशा को प्रकाश झा की सबसे चर्चित वेब सीरीज आश्रम 3 में देखा गया है।

अक्षय कुमार को बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है अक्षय कुमार 1 साल में 4 फिल्में देने के लिए भी जाने जाते हैं परंतु साल 2022 अक्षय के लिए कुछ अच्छा नजर नहीं आ रहा है क्योंकि अक्षय कुमार की रिलीज हुई दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई हैं, जिसके कारण उन्हें फ्लॉप कैटेगरी में देखा जा रहा है। अब अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर हाल ही में मंगलवार को रिलीज हुआ है अक्षय कुमार की है फिल्म भाई बहन के खूबसूरत रिश्ते पर आधारित है जिसमें अक्षय चार बहनों के भाई का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं इस फिल्म में आपको मजाक मस्ती के साथ साथ प्यार और इमोशन भी देखने को मिलेगा इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार दिल्ली में मौजूद थे और उस समय मीडिया से बातचीत करते हुए अक्षय ने बहुत से सवालों के जवाब भी दिए। अक्षय से पूछे गए सवालों में यह सवाल भी शामिल था कि उनकी फिल्म रक्षाबंधन, आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ क्लैश करेगी , इससे उन पर क्या असर पड़ेगा? । इस बात पर अक्षय कुमार ने खुलकर जवाब दिया और अपनी बात रखी।

अक्षय ने दिया बड़ा बयान

अक्षय कुमार की यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी और ठीक इसी दिन आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा जिसका इंतजार सभी दर्शक एक लंबे अरसे से कर रहे हैं, वह भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है , इन दोनों बड़े सितारों की फिल्म के एक साथ रिलीज होने की चर्चा अभी से दर्शकों के बीच शुरू हो गई है ।ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भी इस विषय पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि, ” यह कोई क्लैश नहीं है परंतु यह दो अच्छी फिल्मों का एक साथ आना है । और एक बहुत ही बड़ा दिन है । इसलिए बीते सालों में कोविड-19 के कारण बहुत सी फिल्म रिलीज नहीं हुई और कुछ फिल्में अभी भी रिलीज होने की तारीख का इंतजार कर रही है ।तो ऐसा स्वाभाविक है कि अधिक फिल्में एक साथ रिलीज होंगी मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा प्रदर्शन करेंगी । ”

आनंद एल राय करेंगे डायरेक्ट

अक्षय कुमार ने 21 जून को अपनी आने वाली फिल्म का ट्रेलर सभी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया अपनी उस वीडियो को अक्षय ने शेयर करते हुए लिखा , ” जहां परिवार का प्यार होता है, वहां रुकावट का समाधान भी होता है रक्षाबंधन का ट्रेलर आ चुका है जरूर देखें। “अक्षय की इस फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय जी हैं और इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडणेकर भी एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आनंद एल राय जी इससे पहले भी ‘ तनु वेड्स मनु ,रांझना , तनु वेड्स मनु रिटर्न ‘ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। अक्षय कुमार के साथ उनकी है दूसरी फिल्म है और से पहले वे दोनों फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।