Akshay Kumar: स्टेज पर जूते उतारकर अक्षय कुमार ने गाया रामसेतु का गाना ‘जय श्रीराम’, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Ram Setu) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म से अक्षय को काफी उम्मीदें हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Ram Setu) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म से अक्षय को काफी उम्मीदें हैं. रामसेतु में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है. वहीं अब फिल्म का नया गाना जय श्रीराम भी रिलीज हो चुका है. इस गाने के रिलीज के मौके पर अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा वीडियो रामसेतु (Ram Setu) के नए गाने जय श्रीराम के रिलीज के मौके का है. इस दौरान अक्षय कुमार अपने जूते उतारते और फिर स्टेज पर कदम रखते नजर आए. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने गाना भी गाया.

यह भी पढ़ें: Vaishali Thakar: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में भड़के मुकेश खन्ना, कहा- ‘ग्लैमर के पीछे की सच्चाई कुछ और है’

गाने के लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने यह भी कहा, ‘राम सेतु एंथम 2 मिनट 15 सेकंड में पूरी फिल्म के सार को पकड़ लेता है. गाना सभी को काफी पॉजिटिव वाइब्रेशन देता है. इसी के साथ अक्षय कहते हैं कि इस दिवाली ये गाना दर्शकों के लिए हमारा गिफ्ट है.

 यह पढ़े: ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने के बाद अब विजय देवरकोंडा ने हाथ में थामी राइफल और कहा ‘जय हिंदी’

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी संग ‘ओएमजी 2’, ‘गोरखा’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’, इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ हैं.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.