लॉक डाउन के समय अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पहुंचे अस्पताल, ट्विंकल ने शेयर किया वीडियो, जानें क्या हैं वजह

कोरोना (Corona) के कहर के बीच इतवार की सुबह अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अस्पताल में गए थे। ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वह बता रहीं हैं

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना (Corona) के कहर के बीच इतवार की सुबह अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अस्पताल में गए थे। ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वह बता रहीं हैं कि वह और अक्षय अस्पताल गए थे। उन्होंने बताया हैं कि वह कोरोना टेस्ट के लिए नहीं गए हैं लेकिन उनके पैरों में चोट पहुंची हैं और जिसके वजह से उन्हीं पैरों में प्लास्टर लगाना पड़ा है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल अपनी गाडी से घर की तरफ जा रहे हैं। शेयर किये हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह ट्विंकल मुंबई के रास्ते के बारे में बता रहीं हैं कि वह बिलकुल खाली है और उनके ड्राइवर यानी अक्षय कुमार उन्हें अस्पताल से घर ले जा रहे है। यहां देखें वीडियो –

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक और वीडियो शेयर किया हैं जहां वह अक्षय से इतनी बड़ी रकम PM-CARES में देने की बात कर रहीं है। वह कहती हैं, “इन्होने मुझे गर्व महसूस कराया है। मैंने जब इनसे पुछा क्या वाकई में हम इतनी बड़ी रकम दान में दे रहे हैं, जब हमें इस लिक्विडीटी फंड की ज़रूरत है। इन्होंने कहा, जब मैंने शुरुवात की थीं तब मेरे पास कुछ भी नहीं था और अब मैं इस पोजीशन पर हूँ, जब किसी को ज़रूरत ऐन तो मैं पीछे किसे हट सकता हूँ।

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपए की सहायता राशि दान की है। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह वह समय है जब यह सब लोगों के जीवन के बारे में सोचें। हमें कुछ करने की भी जरूरत है। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये की राशि दान करता हूं। जान बचाओ, जान है तो जहान है।