सूर्यवंशी में फिर दिखेगा ‘टिप टिप बरसा पानी’, अक्षय कुमार बोले- कोई और इसे रिक्रिएट करता तो अफसोस होता

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi Movie) में खिलाड़ी कुमार के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' (Tip Tip Barsa Paani) को रिक्रिएट किया जाएगा।

'मोहरा' फिल्म का गाना 'टिप टिप बरसा पानी' रवीना टंडन-अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

वैसे तो साल 1994 में आई सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ के सभी गाने जबरदस्त हिट थे, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) पर फिल्माया गया गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Paani) आज भी लव बर्ड्स के बीच खूब गुनगुनाया जाता है। यही वजह है कि ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में इस गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है। इस बार रवीना टंडन नहीं बल्कि कैटरीना कैफ खिलाड़ी कुमार के साथ पानी में आग लगाती नजर आएंगी।

अक्षय कुमार ने वीनस कंपनी के मालिकान रतन जैन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर कोई और अभिनेता टिप टिप बरसा पानी गाने को रिक्रिएट करता तो मैं जरूर अफसोस करता। ये वो गाना है जो मुझसे और मेरे करियर से जुड़ा है और इसके लिए रतन जैन जी का शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।’

अक्षय कुमार ने शेयर की यह पोस्ट…

‘सूर्यवंशी’ फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ इस गाने पर रोमांस करते नजर आएंगे। इस जोड़ी का यह दूसरा गाना है जिसमें वह बारिश में भीगते दिखेंगे। इससे पहले साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘दे दनादन’ के गाने ‘गले लग जा’ में भी अक्षय और कैटरीना की जोड़ी ने धमाल मचाया था। बताते चलें कि इस फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में चल रही है।

रोहित शेट्टी फिल्म के निर्देशक हैं। करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अलावा गुलशन ग्रोवर, अनुपम खेर और सिकंदर खेर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान खान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के लिए इसकी रिलीज डेट बदल दी गई। अब यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज हो रही है।

देखिए ‘मोहरा’ फिल्म का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।