नूपुर सनोन नहीं, अक्षय कुमार बेल बॉटम में इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस? पढ़ें पूरी डिटेल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) फिल्म की अनाउंसमेंट की थी, यह 80s दशक, एक इंडियन स्पाई पर बन रहीं सच्ची आधारित फिल्म है।

अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bell Bottom: 2019 अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए बहुत ही अच्छा रहा। इस साल में अक्षय ने मिशन मंगल (Mission Mangal), हाउसफुल 4 (Housefull 4), गुड न्यूज़ (Good Newwz) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। वहीँ उनकी झोली में सूर्यवंशी (Sooryavanshi), लक्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) और बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) है। कुछ दिन पहले, अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) फिल्म की अनाउंसमेंट की थी, यह 80s दशक, एक इंडियन स्पाई पर बन रहीं सच्ची आधारित फिल्म है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बेल बॉटम में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ वाणी कपूर लीड रोल में नजर आयेंगी। पहले भी मृणाल ठाकुर और कृति सनोन (Kriti Sanon) की बहन नूपुर सनोन (Nupur Sanon) का नाम सामने आ चूका है। इस फिल्म के लिए मेकर को नए जोड़ी की तलाश है इसलिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आये थे। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभायेंगी। अक्षय कुमार सीक्रेट एजेंट का किरदार निभा रहे ऐन इसलिए इस फिल्म की शूटिंग अलग अलग देशों में होने की संभावना है। इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर से शुरू होगी।

कुछ दिन पहले पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में सोर्स ने कहा कि, पहले बेल बॉटम में मृणाल ठाकुर को लेने वाले थे लेकिन यह सब अफवा है। मृणाल को कभी भी इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। हमने नूपुर सनोन को फायनालाइज़ कर दिया हैं। वह इसकी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयारी भी शुरू दी है। नूपुर का लुक टेस्ट फिलहाल के समय ही हो गया था जो सभी को बहुत ही पसंद आया है। सोर्स ने आगे कहा- नूपुर बेल बॉटम में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाने वाली है और उनका किरदार बहुत ही स्ट्रांग रहेगा।

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बेल बॉटम की रिलीज़ डेट शिफ्ट कर दी है। पहले यह फिल्म जनवरी 2021 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म अप्रैल 2021 को रिलीज़ होगी।

देखिये हिंदीरश की ताज़ा वीडियो