अक्षय कुमार ने कनाडा के लिए दिखाया अपना प्यार, वीडियो में वहां बसने की इच्छा जताते आए नजर

अक्षय कुमार का ये एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो कनाडा के लिए अपना प्यार जताते नजर आ रहे हैं। फिल्मों से रिटायर होने के बाद वो इसमें यहां बसने की इच्छा जाहिर करते नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए क्या कहा इस एक्टर ने।

अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है(फोटो:विरल/मानव)

चाहे देश के जवानों के लिए कोई पहल करनी हो या देशहित में कोई काम करना हो अक्षय कुमार इसमें पीछे नहीं रहते हैं। सिर्फ फिल्मों में नहीं, बल्कि असल जिंदगी में भी ये अपने देश के प्रति अपना प्यार दिखाते हैं। लेकिन इस एक्टर के पास इंडिया नहीं, कनाडा की नागरिकता है इसे लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी विवाद हो रहा है। अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये कनाडा के लिए अपना प्यार जताते दिखे।

इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कनाडा के टोरंटो में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो वहां के लोगों को कहते हैं कि टोरंटो (Toronto) उनका घर है और बॉलीवुड (Bollywood) से रिटायर होने के बाद वो यहां वापस आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वो इसके बाद यहीं आकर बसना चाहते हैं। इस वीडियो के बाद अब देखना है कि एक्टर से जुड़ा ये विवाद और कितना तूल पकड़ता है।

गैरतलब हो कि कुछ वक्त पहले अपनी नागरिकता पर उठ रहे सवालों पर अक्षय कुमार ने अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा कि उनके पास कनाडा की नागरिकता है, लेकिन वो पिछले सात सालों से वहां नहीं गए हैं। अपनी बात रखते हुए कहा कि ये एक व्यकितगत, गैर राजनैतिक और कानूनी मामला है। उन्होंने कहा कि वो इंडिया की तरक्की और मजबूती के लिए हमेशा योगदान करते रहेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस वीडियो को लेकर खिलाड़ी कुमार क्या पक्ष रखते हैं।

वीडियो में देखिए कैसे आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया स्टंट…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।