महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 में वोट नहीं देने पर फिर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, ट्विटर यूजर्स ने यूं ली मौज

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra assembly elections 2019) के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले गए थे। एक बार फिर वोट नहीं देने पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ट्रोल किया गया।

अक्षय कुमार। (फोटो- ट्विटर)

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra assembly elections 2019) संपन्न हो चुके हैं। दोनों राज्यों के चुनावी नतीजों का ऐलान 24 अक्टूबर को होगा। महाराष्ट्र में वोटिंग वाले दिन (21 अक्टूबर) तमाम बॉलीवुड सितारों ने वोट डाला और उंगली पर लगी इंक के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की। इस बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर वोट नहीं देने की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हो गए।

ट्विटर पर वोटिंग वाले दिन सुबह से अक्षय कुमार का इंतजार किया जा रहा था कि वह उंगली पर लगी इंक के साथ अपनी सेल्फी शेयर करें। अक्षय वोट डालने नहीं पहुंचे और फिर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। दरअसल अक्षय कनाडा के नागरिक हैं। उनके पास भारतीय पासपोर्ट नहीं है। नागरिकता ना होने की वजह से भारत का संविधान उन्हें वोट डालने की इजाजत नहीं देता है।

ट्विटर पर अक्षय कुमार हुए ट्रोल, देखिए ट्वीट्स…

लोकसभा चुनाव के दौरान भी हुए थे ट्रोल

इसी साल हुए लोकसभा चुनाव 2019 में भी वोट नहीं देने को लेकर अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। चुनाव के बाद जब एक पत्रकार ने उनसे वोट नहीं डालने को लेकर सवाल पूछा, तो वह सवाल को अनसुना कर वहां से निकल गए।

25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है ‘हाउसफुल 4’

अक्षय कुमार के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो उनकी अगली फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4 Release Date) है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राणा दग्गुबाती और चंकी पांडे अहम किरदारों में हैं। फरहाद समजी ने इसका निर्देशन किया है और साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता हैं। फिल्म की कास्ट इस समय धुआंधार प्रमोशन में बिजी है।

अक्षय कुमार करेंगे कॉलीवुड की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम, मूवी में पहली बार निभाएंगे ये किरदार

देखिए हाउसफुल 4 फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।