टिप टिप बरसा पानी सॉन्ग के रिक्रिएशन पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, ट्रोलर्स ने बॉलीवुड के खिलाड़ी को कही ये बातें

अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करके बताया की टिप टिप बरसा पानी मेरे और मेरे करियर के लिए काफी यादगार लम्हा हैं।

एक्टर अक्षय कुमार ( फोटो ; इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया की वह अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ के गाने को रिक्रिएट करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया की ‘टिप टिप बरसा पानी’ के गाने को अपनी आनेवाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में फिल्माने वाले हैं। अपनी इस पोस्ट के बाद अक्षय ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘टिप टिप बरसा पानी मेरे और मेरे करियर के लिए काफी यादगार लम्हा हैं। जब भी मेरे करियर की बात होगी इस गाने को याद किया जाएगा। मुझे काफी बुरा लगेगा अगर इस गाने को कोई और रिक्रिएट करेगा। कई बार आपको एहसास होता है कि आप काफी आगे आ चुके है, लेकिन आपको पीछे मुड़कर देखना होता है।

यहाँ देखिए ट्वीट …

इस ट्वीट के बाद ट्रोलर अक्षय कुमार की ट्रोल करने लगे। उनका कहना था की इस गाने को उनके वजह से नहीं बल्कि रवीना टंडन की वजह से याद किया जाता हैं। एक फैंस ने लिखा, ‘अक्की यह गाना सिर्फ आपके कारण हिट नहीं हुआ था इसमें रवीना टंडन का बहुत बड़ा योगदान था जिसे हम भूल नहीं सकते हैं। मैं रवीना का फैन नहीं हूं लेकिन कैटरीना कैफ इस गाने को वैसे नहीं कर सकती जैसे रवीना ने किया था।’ एक ने कहा ‘सर आपको उस गाने के लिए कोई याद नहीं करता अगर उस गाने में रवीना नहीं होती।’

सूर्यवंशी में फिर दिखेगा ‘टिप टिप बरसा पानी

यहाँ देखिए वीडियो …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.