भारी बारिश के बीच अक्षय कुमार पत्नी और बेटी संग लंदन के लिए हुए रवाना, ट्विकंल खन्ना ने ऐसे जताई खुशी

भारी बारिश की वजह से मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली कई फ्लाइट्स भी कैंसिल हो गई हैं। इस बारिश की वजह से रुकल प्रीत सिंह, अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना को अपने ट्रिप को रिप्लान करना पड़ रहा है।

अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना बेटी नितारा के साथ। (फोटोः ट्विटर)

मुंबई में भारी बारिश (Mumbai Rains)  से स्थानीय जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। मायानगरी में सबकुछ ठप्प हो गया है। लोग ऑफिस नहीं जा पा रहे हैं, सड़कों पर पानी भरा हुआ है। गाड़ियां नहीं चल रही हैं। भारी बारिश की वजह से मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली कई फ्लाइट्स भी कैंसिल हो गई हैं। इस बारिश की वजह से रुकल प्रीत सिंह, अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना को अपने ट्रिप को रिप्लान करना पड़ रहा है।

एक दिन पहले ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोती हुई बेटी नितारा को गोद में ले जाते एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। उनके साथ ट्विकंल खन्ना भी थी। खिलाड़ी परिवार लंदन में छुट्टियां बिताने जा रहा था। लेकिन खराब मौसम की वजह से उनकी लंदन जाने वाली फ्लाइट यहां से टेकऑफ नहीं कर पाई। आज दोपहर भी अक्षय कुमार पत्नी ट्विकंल खन्ना और बेटी नितारा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। उनके चेहरे पर खुशी दिखाई दे रही थी कि वो लोग फाइनली लंदन जा रहे हैं।

यहां देखिए एयरपोर्ट पर जाते हुए अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना-

इससे पहले ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Tweet) ने एक ट्वीट के जरिए फ्लाइट के देरी होने के बारे में बताया। ट्विकंल खन्ना ने ट्वीट में लिखा,’कल रात के एक एयरक्राफ्ट की तुलना में एक जहाज की कमान संभालने कप्तान के लिए बेहतर था, प्लेन स्किडिंग, रनवे पानी से भरा हुआ था और हम सभी रात वापिस चले गए।’

यहां देखिए ट्विकंल खन्ना का ट्वीट-

इन बॉलीवुड सितारों को भी हुई प्रोब्लम्स

वहीं, रकुल प्रीत सिं (Rakul Preet Singh) को भारी बारिश की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘कल रात से किसी भी फ्लाइट ने उड़ान नहीं भरी है..मैं एयरपोर्ट में फंसी हुई हूं।’ इनके अलावा सोनम कपूर, रणदीप हुड्डा और कृति सेनन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी को भारी बारिश से परेशानी उठानी पड़ी।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव…

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे आग लगाकर किया खरतनाक स्टंट…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।