‘सिम्बा’ फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में हुई इस अभिनेत्री की एंट्री, अक्षय कुमार ने की सिफारिश

इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल महीने से शुरू हो जाएगी और दिसंबर महीने तक फिल्म रिलीज भी कर दी जाएगी। अहम् सवाल ये है कि 'सूर्यवंशी' फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हीरोइन कौन होगी?

  |     |     |     |   Published 
‘सिम्बा’ फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में हुई इस अभिनेत्री की एंट्री, अक्षय कुमार ने की सिफारिश
'सूर्यवंशी' फिल्म में अक्षय कुमार की हीरोइन कौन होगी?

रोहित शेट्टी ने ‘सिम्बा’ फिल्म में ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वे अक्षय कुमार को लेकर ‘सूर्यवंशी’ नाम की फिल्म बना रहे हैं। ‘सिम्बा’ फिल्म के आखिरी में हमने देखा था कि स्क्रीन पर लिख कर आया ”सूर्यवंशी इज कमिंग इन 2019…” जानकारी के मुताबिक़ फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल महीने से शुरू हो जाएगी और दिसंबर महीने तक फिल्म रिलीज भी कर दी जाएगी। अहम् सवाल ये है कि ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हीरोइन कौन होगी? सूत्रों की माने तो रोहित शेट्टी अभिनेत्री पूजा हेगड़े को इस फिल्म में कास्ट करने की सोच रहे हैं। ख़ास बात ये है कि खुद अक्षय कुमार ने ही रोहित शेट्टी से कहा है कि ‘सूर्यवंशी’ फिल्म के लिए पूजा हेगड़े बेस्ट चॉइस है। अब इस बात पर रोहित शेट्टी विचार कर रहे हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार के साथ ‘हाउसफुल 4’ फिल्म में भी पूजा हेगड़े एक्टिंग कर रही हैं और वहीं से दोनों की अच्छी ट्यूनिंग बन गई है।

देखें अक्षय कुमार की तस्वीर

एक बात और है गौर करने वाली वो ये कि रोहित शेट्टी की फिल्म में हीरोइन के लिए ज्यादा स्पेस नहीं होता। एकाक फिल्म को छोड़ दें तो 15 से 20 मिनट का ही फुटेज हीरोइनों को रोहित अपनी फिल्म में देते हैं। ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में भी पूजा के लिए 20 मिनट का ही रोल होगा।

रोहित शेट्टी कमाल के निर्देशक हैं ये तो हम सभी जानते हैं। रोहित शेट्टी के साथ आज हर कोई कलाकार काम करना चाहता है। रोहित के निर्देशन में बनी ‘सिम्बा’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। कमाई के मामले में 200 करोड़ रूपये के क्लब में शामिल होने के लिए ये फिल्म तैयार खड़ी है। इस फिल्म की वजह से सारा अली खान को ना केवल तारीफ मिली है बल्कि वे एक स्टार बन चुकी हैं।

देखें पूजा हेगड़े की तस्वीरें 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply