अक्षय कुमार करेंगे कॉलीवुड की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम, मूवी में पहली बार निभाएंगे ये किरदार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब कॉलीवुड की एक और फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। अक्षय कुमार एक्टर विजय की तमिल फिल्म कत्थी के हिंदी रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे और इसके हिंदी रीमेक का नाम इक्का होगा।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार। (फोटोः इंस्टाग्राम )

अक्षय कुमार ने कॉलीवुड में डायरेक्टर शंकर की फिल्म 2.0 से डेब्यू किया। इसमें वह सुपरस्टार रजनीकांत (RajiniKanth) के अपॉजिट नजर आएं। अब अक्षय कुमार कॉलीवुड की एक और फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। अक्षय कुमार एक्टर विजय की तमिल फिल्म कत्थी के हिंदी रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे और इसके हिंदी रीमेक का नाम इक्का होगा।

ऑरिजनल तमिल फिल्म कत्थी को एआर मुरुगादास ने डायरेक्ट किया था, जिसमें विजय लीड रोल में थे। फिल्म की कहानी में एक शख्स है जो किसानों के अधिकार के लिए भ्रष्ट मल्टी नेशनल कंपनियों से लड़ता है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक इक्का को जगन शक्ति डायरेक्ट करेंगे। जगन शक्ति ने बॉलीवुड में फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) से डेब्यू किया है। मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

जगन शक्ति के  साथ दोबारा करेंगे काम

इक्का के लिए जगन शक्ति और अक्षय कुमार दोबारा काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू हो जाएगी। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा रहा है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार कॉलीवुड की कई फिल्मों के हिंदी रीमेक में काम कर चुके हैं। राउडी राठौर तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक थी, जिसे प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया और हॉलीडे एक्टर विजय की थुप्पक्की का हिंदी रीमेक थी, जिसे एआर मुरुगादास ने डायरेक्ट किया था।

लक्ष्मी बम के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू

इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)  में भी काम कर रहे हैं। ये फिल्म भी कॉलीवुड का हिंदी रीमेक है। इसे साउथ के एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब दूसरे शेड्यूल शूटिंग शुरू हुई है। इसमें अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में है।

राघव लॉरेंस ने लक्ष्मी बम फिल्म से खुद को कर लिया था अलग, ट्विटर पर लिखी थी यह बात

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखिए अक्षय कुमार की पहली हिरोइन अब ऐसी दिखती हैं…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।