अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म होते ही फाइट मास्टर पर तान दी बंदूक, रोहित शेट्टी ने भी दिया साथ

अक्षय कुमार ने फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का एक्शन शेड्यूल खत्म करने के बाद एक फनी तस्वीर शेयर करते हुए पैकिंग की जानकारी दी। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर उन्होंने अपने एक्शन के फाइट मास्टर पर ही बंदूक तान दी है। रोहित शेट्टी ने भी अक्षय कुमार का साथ दिया।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म होते ही फाइट मास्टर पर तान दी बंदूक, रोहित शेट्टी ने भी दिया साथ
सूर्यवंशी के फाइट मास्टर को बंदूक दिखाते अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने पहली बार एक साथ बड़ी फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और इसकी शूटिंग भी थाईलैंड में आज पूरी हो गई है। फिल्म सूर्यवंशी पिछसे साल रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा से चर्चा में आई थी। इतना ही नहीं, मोहरा फिल्म के सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी को रिक्रिएट करने और इसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के परफॉर्म करने के लिए भी चर्चा में रही। सूर्यवंशी सिंघम फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। इस तरह सूर्यवंशी ने लोगों के बीच कई तरह की खबरें बना रखी हैं।

सूर्यवंशी की शूटिंग का आखिरी दिन था। कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  फिल्म के सेट से कुछ-कुछ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आज भी अक्षय कुमार ने फिल्म का एक्शन शेड्यूल खत्म करने के बाद एक फनी तस्वीर शेयर करते हुए पैकिंग की जानकारी दी। उन्होंने रोहित शेट्टी, को-स्टार विवान भटेना और क्रू के अन्य सदस्य और अपने फाइट मास्टर के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह किसी को गोली मारने जा करने जा रहे हैं। सब कलाकारों ने एक शख्स पर बंदूक तान रखी है।

यहां देखिए अक्षय कुमार का इंस्टाग्राम पोस्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Virla Photo) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,’जब तुम्हारा एक्शन खत्म हो जाए और तो सिर्फ यही बचता है कि आप फाइट मास्टर को गोली मार दो। सूर्यवंशी अपने फाइट मास्टर से प्यार का इजहार कर रहा है जिसने पूरे महीने एक्शन से भरी चली शूटिंग के दौरान हमें सुरक्षित रखा।’ विवान भटेना ने भी ऐसी ही तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने लिए फिल्म के इस शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने के बात कही।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव…

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे आग लगाकर किया खरतनाक स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply