Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ ने कमाए 200 करोड़, करन जोहर ने दी बधाई

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) कि फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) ने जल्द 200 करोड़ रूपए वर्ल्डवाइड में एंट्री करेगी।

गुड न्यूज़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) कि फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) ने 200 करोड़ रूपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है। अक्षय कुमार की फिल्म बोक्स ऑफीस पर पहले दिन से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। निर्माता करन जोहर ने यह खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा हैं कि ‘हंसाने का नतीजा यही होता है।’

बता दें, गुड न्यूज़ एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना अहम् करदार निभा रहे हैं। करीना एक बच्चे की इच्छा रखती है, लेकिन किसी कारणवश उनको बच्चा नहीं होता है। अक्षय की बहन उन्हें IVF करने की सालाह देती है। उसके बाद सारी समस्या यही से शुरू होती हैं। दोनों का उपनाम बत्रा होने के वजह से डॉक्टर से गलती से दोनों के स्पर्म मिक्स हो जाते हैं।

गुड न्यूज़ ने 18 दिनों में भारत में 190 करोड़ की कमाई की है। अक्षय कुमार की यह चौथी फिल्म है जो 100 करोड़ के कलेक्शन में एंट्री कर चुकी है। इससे पहले केसरी, मिशन मंगल, और हाउसफुल 4 ने 100 करोड़ से ज्यादा कमाए थे।

अक्षय कुमार कि वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह रोहित शेट्टी कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आयेंगे। उसके बाद वह लक्समी बॉम्ब, और पृथ्वीराज में मुख्य किरदार निभाने वाले है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :