रक्षा बंधन का ट्रेलर हुआ रिलीज ,Akshay Kumar ने कर दिया सभी को भावुक,बहनों के लिए किडनी बचने को भी है तैयार !!

हाल ही में हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर रिलीज हुआ है । इस फिल्म में अक्षय 4 बहनों के भाई बने नजर आ रहे हैं । इस फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय जी हैं और फिल्म में भूमि पेडणेकर अक्षय के समक्ष मुख्य किरदार निभा रही हैं। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में अक्षय और भूमि के साथ साथ और चार नए चेहरे भी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं ।

विख्यात डायरेक्टर आनंद एल राय द्वारा बनाई गई फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है । इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) और भूमि पेडणेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और यह फिल्म भाई बहन के पवित्र बंधन पर आधारित होगी । ट्रेलर देख कर इस बात का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म के निर्देशक ने अक्षय और भूमि के किरदारों के द्वारा समाज में चल रही दहेज की कु प्रथा को दर्शाने और उस पर रोक लगाने की कोशिश की है ।

https://www.instagram.com/p/CfDWOVCvd8d/?utm_source=ig_web_copy_link

जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी सिंपल और बॉलीवुड की और कहानियों जैसी ही है । इस फिल्म में एक भाई है जिसकी चार बहने हैं और उसके कंधे पर उन चारों की जिम्मेदारी है , वह एक गोलगप्पों दुकान चलाता है और उसका अपना भी एक प्रेम संबंध है परंतु बहनों की शादी होने तक वह अपने जीवन में आगे नहीं बढ़ सकता है ।वह जैसे तैसे एक बहन की शादी का इंतजाम करता है और उसे विदा कर देता है परंतु विदाई के समय जब उसकी बहन उससे की उसने इतने पैसे के इंतजाम आखिर कहा से और किस तरह किया तो भाई बोलता है कि ” दुकान गिरवी रख दी ” । बहन यह बात सुन कर चौक जाति है और बोलती है की बाकी तीन की शादी अभी बाकी है वह कैसे कैसे तो भाई बिना सोचे जवाब देता है कि ” दो किडनी हैं बेच दूंगा ” ।फिल्म का यह डायलॉग ही इस सिंपल फिल्म को एक इमोशनल टच से रहा है ।

https://www.instagram.com/tv/CfERs8NpcjX/?utm_source=ig_web_copy_link

दहेज की प्रथा को मुंह तोड़ जवाब

इस फिल्म के ट्रेलर के कुछ सीन में लड़की की शादी। केलिए दहेज की महत्त्व को दिखाया गया है । बहन की शादी के लिए अक्षय (Akshay Kumar ) को दहेज के विषय में पता लगता है तो उनके सामने उनकी बहन की शादी के लिए 20 लाख रुपयों की डिमांड रखी जाती है और किसी भी आम गोलगप्पे की दुकान चलाने वाले व्यक्ति के लिए यह रकम बहुत बड़ी है ।अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) और भूमि पेडणेकर इससे पहले भी साथ नजर आ चुके हैं और उन्होंने टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म में साथ काम किया था जहां उन्होंने घर घर शौचालय बनाने और उसे इस्तेमाल करने का संदेश दिया था। और रक्षा बंधन में ये दोनो एक बार फिर दहेज की प्रथा की खिलाफ एक संदेश लेकर आए हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।