Throwback: सलमान खान से पहले अक्षय खन्ना के प्यार में दीवानी थीं ऐश्वर्या राय, लेकिन…

Throwback: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हर बार अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्टर अक्षय खन्ना उन्हें अपना दिल दे बैठे थे.

अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म ‘पोन्नियन सेल्‍वन’ (Ponniyin Selvan) को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है. इस फिल्म को देखने के बाद जनता का ये ही कहना है कि ये फिल्म सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी. इस फिल्म में ऐश्वर्या के काम की काफी तारीफ हो रही है. ऐश्वर्या के चार्म ने लोगों को दीवाना कर दिया है. वहीं क्या आप जानते हैं ऐश्वर्या राय पर अपना दिल दे बैठे थे बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना. ऐश्वर्या राय ने कई सितारों को डेट किया लेकिन अक्षय भी उन्हें अपना दिल दे बैठे थे. यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

अक्षय को हो गया था खूबसूरत ऐश्वर्या से प्यार 

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय और अक्षय की पहली मुलाकात हुई थी सुभाष घई की फिल्म ताल की शूटिंग के दौरान. दोनों की इस फिल्म में लोगों को केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. इसके बाद दोनों ने आ अब लौट चलें में भी साथ काम किया था. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकातें बड़ती गई. कहा जाता है कि दोनों का अफेयर शुरु हो गया था.

ऐश्वर्या को कर दिया था अक्षय खन्ना ने प्रपोस

अक्षय ने फिल्म आ अब लौट चलें के सेट पर ऐश को प्रपोज भी कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्रर्या ने अक्षय खन्ना के प्रपोजल का जवाब ना हां में दिया था और ना ना में. वो सिर्फ अक्षय को देखकर मुस्कुराई और वहां से चली गई थीं.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

दोनों के अफेयर की खबरें भी थी

कई दिनों तक अक्षय-ऐश के रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रहीं. लेकिन कभी एक्ट्रेस ने इस पर कोई बात नहीं की. कहा जाता है ऐश्वर्या और अक्षय का अफेयर होने की सिर्फ अफवाह थी और एक्टर उन्हें पसंद करते थे. अक्षय खन्ना ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐश्वर्या के चेहरे से वह अपनी नजरें नहीं हटा पाते थे.

सलमान खान के चक्कर में तोड़ दिया था रिश्ता

कहा तो ये भी जाता है कि ऐश्वर्या ने सलमान खान के चक्कर में अक्षय खन्ना से दूरी बना ली थी. ऐश को सलमान खान से फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के दौरान प्यार हो गया था. ऐश्वर्या ने सलमान के लिए अक्षय को छोड़ दिया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान (Aishwarya Rai Bachchan and Salman Khan)

फिर अक्षय खन्ना ने क्यों नहीं की शादी?

ऐश के बाद उनका नाम करिशमा कपूर के साथ भी जुड़ा था. करिश्मा से उनकी सिर्फ अफेयर तक की चर्चा नहीं थी बल्कि बात शादी तक पहुंच गई थी. खुद करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना के पास अपनी बेटी का रिश्ता भेजा था. इस रिश्ते के बीच में करिश्मा की मां बबीता आ गई और उन्होंने इस शादी से साफ इनकार कर दिया था. इसके बाद अक्षय ने कभी शादी ही नहीं की. अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं लंबे वक्त तक किसी रिश्ते में रह सकता हूं. हर रिश्ते में इतनी आजादी होनी चाहिए कि जब मन करे दूसरे रिश्ते में चले जाए। लेकिन शादी करने के बाद ऐसा नहीं होता. मैं अब कभी शादी नहीं करूंगा क्योंकि अब मुझे अकेले रहना अच्छा लगता है.’

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.