Section 375 Movie: अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की फिल्म की बदली थी रिलीज डेट, अब इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म सेक्शन 375 (Section 375 Movie) की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था। अब यह फिल्म इस साल 13 सितंबर को रिलीज होगी।

सेक्शन 375 फिल्म अब 13 सितंबर को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) फिल्म सेक्शन 375 (Section 375 Movie) में एक साथ नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म पहले 2 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। शुक्रवार को फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

सेक्शन 375 फिल्म अब 13 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय खन्ना, ऋचा चड्ढा के अलावा राहुल भट्ट और मीरा चोपड़ा भी अहम रोल में दिखेंगे। फिल्म में अक्षय और ऋचा वकील के किरदार में नजर आएंगे। अजय बहल फिल्म के डायरेक्टर हैं और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar), कृष्ण कुमार, अभिषेक पाठक और कुमार मंगत इसके निर्माता हैं।

बताते चलें कि सेक्शन 375 फिल्म (Section 375 Movie Release Date) के फ्लोर पर जाने से पहले निर्माताओं ने फिल्म के निर्देशन का जिम्मा मनीष गुप्ता को सौंपा था, लेकिन बाद में मनीष के बदले यह जिम्मेदारी अजय बहल को सौंपी गई। फिल्म के बारे में बात करें तो जैसा कि इसके नाम से साफ हो रहा है, यह फिल्म आईपीसी की धारा 375 पर आधारित है। यह धारा रेप मामलों से संबंधित है।

आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में धारा 375 का दुरुपयोग भी खूब होता है। यह फिल्म इसी मुद्दे पर आधारित है। अक्षय खन्ना के साथ काम करने पर एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने कहा था, ‘मैंने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखे थे, मैं तब से अक्षय जी के साथ काम करना चाहती थी। इस फिल्म के जरिए मेरा सपना पूरा हुआ है।’ अक्षय इसी साल द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू का किरदार निभाया था।

क्या आप जानते हैं कि संजू फिल्म में संजय दत्त के पिता के किरदार में पहले अक्षय खन्ना नजर आने वाले थे?

‘बिग बॉस’ में एंट्री को लेकर क्या बोलीं ऋचा चड्ढा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।