Section 375: फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय खन्ना को मिला कोर्ट से समन, अभिनेता ने वकील की शिकायत पर रखी बात

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म सेक्शन 375 (Section 375 Movie) 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। एक वकील की शिकायत पर अक्षय और फिल्म के प्रोड्यूसर्स को पुणे कोर्ट ने समन भेजा है।

अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की सेक्शन 375 फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म सेक्शन 375 (Section 375 Movie) की रिलीज से पहले एक विवाद सामने आया था। पुणे के रहने वाले एक वकील ने फिल्म को लेकर आपत्ति दर्ज कराते हुए अदालत में याचिका दायर की है। कोर्ट ने अभिनेता और मेकर्स को समन भेज 9 सितंबर को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया है। इस मामले में अब फिल्म के लीड एक्टर अक्षय खन्ना ने अपनी बात रखी है।

अक्षय खन्ना ने कहा, ‘हम एक आजाद देश में रहते हैं। अगर कोई सोचता है कि उसकी आपत्ति जायज है, तो उसे उस जगह जहां उसकी शिकायत सुनी जाए और जहां से उसे न्याय मिल सकता है, में शिकायत करने का पूरा अधिकार है। कानूनी मामले के साथ मुद्दा ये है कि मैं जो कुछ भी कहता हूं उसका फिल्म पर असर हो सकता है।’

‘हमारा मकसद लोगों का मनोरंजन’

अक्षय खन्ना ने आगे कहा, ‘हमारा पहला मकसद लोगों का मनोरंजन है। इस तरह के मुद्दे चर्चा व डिबेट को बढ़ावा देते हैं। मुझे नहीं पता कि फिल्म को किस हद तक देखा जाएगा लेकिन अगर ये बातचीत को प्रोत्साहित करती है तो ये अच्छा है। हमारी फिल्म कोई स्टैंड नहीं ले रही है। ये आपको केस के बारे में बताएगी और समाज, वकील और जजों के दूसरे पहलुओं से भी वाकिफ कराएगी। मुझे लगता है कि अगर कोई भी फिल्म स्टैंड नहीं लेती है, तो दर्शकों को एक राय बनाने के लिए मजबूर किया जाता है।’

13 सितंबर को रिलीज हो रही है सेक्शन 375 फिल्म

बताते चलें कि सेक्शन 375 फिल्म (Section 375 Movie Release Date) 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा के अलावा राहुल भट्ट और मीरा चोपड़ा भी हैं। अक्षय और ऋचा वकील का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म आईपीसी की धारा 375 (रेप मामलों से संबंधित धारा) पर आधारित है।

सेक्शन 375 फिल्म का धांसू टीजर लॉन्च, अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा ने पेश किया रेप मामलों का कड़वा सच

देखिए सेक्शन 375 फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।