CONFIRMS! अली अब्बास जफर की अगली सुपरहीरो फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी कैटरीना कैफ, जानें पूरी डिटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द सुपरहीरो फिल्म (Superhero film) में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। पिछले कई इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा था कि वह सुपरहीरो जैसा किरदार निभाना चाहती है...

कटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द सुपरहीरो फिल्म (Superhero film) में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। पिछले कई इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा था कि वह सुपरहीरो जैसा किरदार निभाना चाहती है और अब मिली खबर की मुताबिक कैटरीना अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की अगली एक्शन फिल्म में सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगी। मुंबई मिरर के रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इस बात की पुष्टि की हैं कि उनकी अगली फिल्म सुपरहीरो पर होगी कैटरीना कैफ के साथ।

स्क्रिप्ट पर चल रहा हैं काम
अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने बताया कि “मैंने अपनी सुपरहीरो फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसके अलावा मैंने एक और नई फिल्म का पहला ड्राफ्ट पूरा कर लिया है। उम्मीद है कि इसकी स्क्रिप्ट भी जल्द ही तैयार हो जाएगी।”

एक्शन से भरपूर होगी फिल्म
अली अब्बास जफर ने कहा “इस फिल्म में कई तरह के एक्शन सीन्स होने वाले हैं। स्क्रिप्ट की जरुरत के हिसाब से मैं इंटरनेशनल टीम के साथ वीडियो कॉल के जरिये टच में हूं। मैं अपने एक्टर्स के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग भी कर रहा हूं और प्रोडक्शन डिजाइनर के साथ भी मेरी बातचीत चल रही है। मैं लॉकडाउन में फिल्म से जुड़ी हर एक चुनौती को खत्म करने की कोशिश कर रहा हूं।”

यह भी पढ़े: Covid-19: अक्षय कुमार ने कोरोना के अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का किया तहे दिल से शुक्रिया अदा!

तीन फ‍िल्‍मों में साथ काम कर चुके है
आपको बता दें क‍ि अली और कैटरीना ने अभी तक तीन फ‍िल्‍मों में साथ काम क‍िया है। फिल्म मेरे ब्रदर की दुलहन, टाइगर ज‍िंदा है और भारत है। इस तरह ये सुपरहीरो फ‍िल्‍म दोनों की साथ में चौथी फ‍िल्‍म होगी। लॉकडाउन के चलते अभी तक लोकेशन फाइनल नहीं हुआ है लेकिन जब सब नॉर्मल हो जाएगा तो वह फ‍िल्‍म की शूट‍िंग की लोकेशन देखना शुरू करेंगे।

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती तो सरेआम सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना से मांगी माफ़ी, पढ़ें आखिर क्या है मांजरा?

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: