करण कपाड़िया की फिल्म ब्लैंक का गाना अली अली लॉन्च, दमदार अंदाज में दिखे अक्षय कुमार

करण कपाड़िया और सनी देओल की फिल्म 'ब्लैंक' का प्रमोशनल सॉन्ग 'अली अली' लॉन्च हो गया है। इस गाने में अक्षय कुमार का शानदार कैमियो है। आर्को और बी प्राक ने इसे गाया है।

करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म 'ब्लैंक' के गाने 'अली अली' में दिखे सुपरस्टार अक्षय कुमार। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

ट्विंकल खन्ना के भाई करण कपाड़िया ‘ब्लैंक’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का गाना ‘अली अली’ आज रिलीज हो गया है। यह एक प्रमोशनल सॉन्ग है और मजेदार बात यह है कि अक्षय कुमार अपने साले की डेब्यू फिल्म के इस गाने में कैमियो करते नजर आए हैं।

‘अली अली’ गाने को आर्को और बी प्राक ने गाया है। आर्को और अदीप सिंह ने इस गीत को लिखा है और मल्टीटैलेंटेड आर्को ने ही इसका संगीत तैयार किया है। मुंबई के एक स्टूडियो में इसे फिल्माया गया है। गाने में अक्षय कुमार कई लुक्स में दिखे हैं। करण कपाड़िया भी अक्षय के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं। टोनी डिसूजा ने इस गाने का निर्देशन किया है।

इस गाने को बारे में अक्षय कुमार ने कहा कि यह गाना करण के गुड लक के लिए है। करण के भीतर एक्टिंग का बहुत अच्छा गुण है। उन्हें यकीन है कि करण भविष्य के बेहतरीन कलाकारों में होगा। बताते चलें कि ‘ब्लैंक’ फिल्म में करण कपाड़िया एक सुसाइड बॉम्बर के रोल में हैं। सनी देओल एंटी टेररिस्ट स्क्वैड (एटीएस) चीफ के किरदार में हैं। यह फिल्म 3 मई को रिलीज हो रही है।

करण कपाड़िया ने फिल्म के बारे में कहा, ‘2016 में जब मैंने ये फिल्म साइन की थी, तब सनी देओल सर इसका हिस्सा नहीं थे। उस समय यह एक छोटी फिल्म थी। अब अक्षय कुमार सर और सनी देओल सर की वजह से ये बड़ी फिल्म बन गई है।’ गौरतलब है कि केसरी फिल्म में ‘तेरी मिट्टी’ गाना गाकर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले पंजाबी सिंगर बी प्राक का यह दूसरा बॉलीवुड सॉन्ग है।

देखिए ‘अली अली’ गाने का वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।