कॉमेडियन अली असगर अब नहीं करना चाहते महिलाओं का किरदार, आखिर छलक ही गया दिल का दर्द

आखिरकार अली असगर के सब्र का बांध टूट हे गया और उन्होंने अपने दिल का दर्द छलका ही दिया है। अली असगर ने कहा कि वे इस महिला किरदार को निभा निभा कर बोर हो चुके हैं और अब इससे बाहर निकलना चाहते हैं।

अली असगर नहीं बनना चाहते दादी-नानी (फोटो इंस्टाग्राम)

कॉमेडी एक्टर अली असगर सालों से महिला बनकर आपको खूब हंसा रहे हैं लेकिन आपको पता है कि इस महिला किरदार को लेकर अली असगर बेहद परेशान है। आखिरकार अली असगर के सब्र का बांध टूट हे गया और उन्होंने अपने दिल का दर्द छलका ही दिया है। अली असगर ने कहा कि वे इस महिला किरदार को निभा निभा कर बोर हो चुके हैं और अब इससे बाहर निकलना चाहते हैं। वे मानसिक रूप से स्वस्थ होना चाहते हैं। एक इन्टरव्यू में अली असगर ने कहा कि, ‘मैं अब महिलाओं के किरदार निभा कर बोर गया हूं। क्योंकि मुझे अब कोई नया ऑफर नहीं मिलता है। जब तक इसे अच्छे से नहीं लिखा गया हो, इसे हल्के में लिया जाता है। यह सिर्फ इसलिए क्योंकि एक आदमी महिला का किरदार निभा रहा है। यह मजेदार है. ऐसा नहीं है. इसमें कुछ नयापन नहीं है।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए अली कहते हैं, ‘जब भी प्रोडक्शन हाउस या चैनल को ऐसे किरदार की जरूरत होती थी, वे मुझे ही सबसे पहले अप्रोच करते थे। मेरा सवाल होता था कि मैं ही क्यों.? उनका कहना था कि लोग मुझे इस किरदार में देखना चाहते हैं. मैं ही इसे बेस्ट कर सकता हूं’। अली ने बताया कि जीनी और जुजु शो मिलने के पहले उन्हें 7 महीने तक घर बैठना पड़ा था। जितने भी रोल मिल रहे थे सभी महिला किरदार वाले ही मिल रहे थे। आखिर घर कब तक बैठा जा सकता था।

आपको बता दें कि अली की फिल्म भी रिलीज होने वाली है जिसका नाम अमावस है। इस फिल्म में सचिन जोशी और नरगिस फकरी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 8 फरवरी के दिन रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन किया है भूषण पटेल ने। अली ने कई फिल्मों में भी काम किया है जो सुपरहिट रही हैं।

देखें अली असगर की तस्वीरें

वीडियो में देखें कपिल शर्मा से जुड़ी अनसुनी बातें 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।