Ali Fazal and Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लगवाई अपने हाथों में अली फजल (Ali Fazal) के नाम की मेहंदी. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की अपनी खूबसूरत मेहंदी.

Richa Chadha and Ali Fazal wedding: बॉलीवुड जोड़ी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) अपनी शादी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में ऋचा और अली का वॉइस नोट शेयर किया गया था, जिसमें उन्होंने बधाइयां देने वाले लोगों का शुक्रिया अदा किया है. दोनों को लगातार शादी की बधाइयां मिल रही है. वही इस बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल (Ali Fazal) की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं. ऋचा (Richa Chadha) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी अली के नाम की खुबसुरत मेहंदी, चूड़ियों और नेल आर्ट की वीडियो शेयर की हैं.

शेयर किया वीडियो :

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के द्वारा शेयर किये गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अली फजल (Ali Fazal) के नाम के पहले अक्षर के साथ कमल की डिजाइन वाली मेहंदी लगवाई है. इसके अलावा ऋचा के हाथ पर नन्ही किटी के चेहरे का डिजाइन भी देखा जा सकती है. बताया जा रहा है कि ऋचा (Richa Chadha) ने अपनी पालतू बिल्ली कमली को श्रद्धांजलि के रूप में बिल्ली का चेहरा बनवाया है. वीडियो में ऋचा हरे और लाल रंग की चूड़ियां पहने हुए नजर आ रही हैं. इस कपल की बात करें तो दोनों अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है. वहीं, 6 अक्टूबर को ये प्रेमी जोड़ा हमेशा के लिए एक दूजे का होने वाला है.

यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

ऐसे हुई मुलाकात :

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) के प्री-वेडिंग फंक्शन में कॉकटेल, संगीत और मेहंदी शामिल है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, ‘ इस कपल की शादी में तीन प्री-वेडिंग फंक्शन होने की संभावना है. जिसमें कॉकटेल, संगीत और मेहंदी जैसे फंक्शन शामिल हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की मुलाकात साल 2017 में आई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और बाद में ये प्यार में बदल गई. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब फाइनली दोनों शादी करने वाले हैं. गौरतलब है कि, इस कपल की शादी साल 2020 में ही हो जाती, लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्होंने अपनी शादी कैंसिल कर दी थी.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.