Ali Fazal and Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अली फजल को दिया सरप्राइज, अपने पति के नाम का बनवाया टैटू

बॉलीवुड के लव बर्ड्स ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने 04 अक्टूबर को सामाजिक तौर पर शादी के बंधन में बंधे. वहीं इस बीच ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के हाथ का टैटू काफी वायरल हो रहा हैं.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने आखिरकार शादी कर ही ली. सोशल मीडिया पर इस नए कपल की वेडिंग फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी मेहंदी से रिसेप्शन तक खूब एक्साइटेड थीं और लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर कर रही थीं. बॉलीवुड के इन लव बर्ड्स ने 04 अक्टूबर को सामाजिक तौर पर शादी के बंधन में बंधे. यह पढ़े: Kanatara: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फैन हुई कंगना रनौत, ‘कांतारा’ देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रही एक्ट्रेस!

बनवाया टैटू :

बता दें, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने साल 2020 में कानूनी रूप से शादी कर ली थी और कोरोना महामारी के चलते दो साल तक दोनों की कोई पार्टी नहीं हो पाई थी. शादी के कुछ समय बाद ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थी. एक्ट्रेस (Richa Chadha) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने मेहंदी से ढके हाथ की एक झलक शेयर किया, जिसमें देखा सकता है कि ऋचा (Richa Chadha) ने अपने हाथ पर अली (Ali Fazal) के नाम का टैटू बनवाया है. इससे पहले ऋचा कलाई पर अपने माता-पिता का नाम लिख चुकी हैं. ये टैटू ऋचा ने शादी के समय बनवाया था क्योंकि वो अली को खूबसूरत सर्प्राइज देना चाहती थी.

शादी की पोस्टपोन :

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने साल 2020 में अपनी शादी की योजना बनाई थी. दोनों ने हाल ही में अपने वॉयस मैसेज में ये खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी को कोरोना महामारी के चलते पोस्टपोन कर दिया था. अली फजल और ऋचा चड्ढा के मुंबई रिसेप्शन के दौरान ऋतिक रोशन, मनोज बाजपेयी, मिनी माथुर, कबीर खान दिव्या दत्ता, कल्कि कोचलिन, ईशा गुप्ता, तब्बू और विशाल भारद्वाज जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की. आपको बता दें कि, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की प्रेम कहानी फिल्म ‘फुकरे’ के सेट से शुरू हुई थी. दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे और फिर दोनों ने रीति-रिवाजों से शादी कर ली.

यह पढ़े: साजिद खान के बाद अब राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना ने कहा- ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं ..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.