फुकरे फेम एक्टर अली फजल की प्राइवेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक, वीडियो शेयर कर कही ये बात

फिल्म 'फुकरे' फेम अभिनेता अली फजल की प्राइवेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं। अली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि वह इस मामले की जड़ तक जाएंगे।

अली फजल की फिल्म 'मिलन टाकीज़' 15 मार्च को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘फुकरे’ फिल्म से दर्शकों और फिल्ममेकर्स की नजरों में आए अभिनेता अली फजल साइबर क्राइम का शिकार हो गए हैं। बीते शनिवार उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं। साइबर एक्सपर्ट्स की मदद से सभी तस्वीरों को अब हटा लिया गया है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद अली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और इस बात की पुष्टि की है कि लीक हुई तस्वीरें उन्हीं की हैं। उन्होंने इसे शर्मनाक हरकत बताया।

अली फजल ने कहा, ‘मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। मुझे सामने आकर कहना होगा कि जो तस्वीरें लीक हुई हैं वो मेरी ही हैं। क्या बोलूं मैं, हां वो मेरी फोटो हैं। वो मेरा प्राइवेट मैटर है तो मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है। खासकर मीडिया। वो पर्सनल मोमेंट हैं और मैं कहना चाहूंगा कि मैं इसकी जड़ तक जाकर रहूंगा और पता लगाऊंगा कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है। ये बहुत शर्मनाक हरकत है।’

अली फजल ने शेयर किया यह वीडियो…

उन्होंने आगे कहा, ‘किसी की पर्सनल लाइफ है और इसमें इस तरह की संवेदनहीन हरकतों की कोई जगह नहीं है। मुझे यकीन है कि मुझे मेरे फैंस और करीबियों का पूरा सपोर्ट है। मैं वादा करता हूं कि सही समय आने पर मैं सब कुछ विस्तार से बताऊंगा। अभी के लिए मैं बस यही चाहता हूं कि सभी मेरी प्राइवेसी का सम्मान करें। धन्यवाद।’ अली फजल के इस वीडियो को करीब 58 हजार लोग देख चुके हैं।

बताते चलें कि अली फजल, श्रद्धा श्रीनाथ, सिकंदर खेर और आशुतोष राणा की फिल्म ‘मिलन टाकीज़’ का पहला पोस्टर 19 फरवरी को जारी किया गया था। फिल्म 15 मार्च को रिलीज हो रही है। पिछले साल अली फजल अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर में भी दमदार रोल में नजर आए थे। अली फजल ने इस सीरीज में गुड्डू पंडित नामक गैंगस्टर का किरदार निभाया था। वर्तमान में इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग चल रही है। ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और विक्रांत मेसी मुख्य किरदारों में थे।

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।