अली जफर नेशनल टीवी शो में रो पड़े, यौन दुर्व्यवहार के आरोप को खारिज करते हुए कहा- ‘करियर तबाह कर दिया’

पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर अली जफर पर पिछले साल अप्रैल में सिंगर मीशा शफी ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। हाल ही में एक लाइव टीवी न्यूज में होने के दौरान अली जफर अपने आरोप को खारिज करते हुए रो पड़े।

पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर अली जफर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर अली जफर पर पिछले साल अप्रैल में सिंगर मीशा शफी ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था, जिसके बाद अली जफर को कई लोगों को सामना करना पड़ा। हाल ही में एक लाइव टीवी न्यूज में होने के दौरान अली जफर अपने आरोप को नकारते-नकारते रो पड़े। जियो न्यूज के शो नया पाकिस्तान की एक क्लिप में अली जफर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि वह इस पर काफी दिनों से चुप बैठे कर ये सब आरोप झेल रहे थे।

अली जफर ने कहा कि मीशा शफी ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया कैंपेन के चला कर उनरे करियर को खत्म किया है। उन्होंने कहा, ‘हम सब ये पिछले एक साल से चुपचाप झेल रहे हैं। सिर्फ मैं ही नहीं, मेरा परिवार, मेरे बच्च और मेरी पत्नी। मैंने पिछले एक साल मे एक भी शब्द नहीं कहा क्योंकि मैंने फैसला किया था कि अदालत की प्रक्रिया के तहत कानूनी कार्रवाई करूंगा। लेकिन उन्होंने फर्जी अकाउंट बनाए और अपने ट्वीट में उन सभी लोगों को टैग किया जो मुझे अपने इवेंट और कार्यक्रम में बुलाना चाहते थे, उन्होंने मेरा करियर तबाह कर दिया।

यहां देखिए अली जफर रोने वाला का क्लिप…

पाकिस्तानी महिलाओं ने खोला अली जफर के खिलाफ मोर्चा

आपको बता दें कि मीशा शफी ने मीटू मूवमेंट के तहत अली जफर पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। लेकिन बाद में मीशा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया। इस मामले में उन्होंने एक और ट्वीट किया। लेकिन पाकिस्तान में कई और महिलाएं सामने आईं और अली जफर के खिलाफ मोर्चा खोला।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।