अली जफ़र ने मीशा सैफी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दिया जवाब ‘चुप्पी का फायदा न उठाएं’

अली ज़फर पर मीशा सैफी ने लगाया है यौन उत्पीड़न का आरोप

अली ज़फर पर मीशा सैफी ने लगाया है यौन उत्पीड़न का आरोप

पाकिस्तानी कलाकार अली जफ़र ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अब जवाब देते हुए इसे सिरे से खारिज किया है। उनपर एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर मीशा सैफी ने अपने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस बात पर अली ने गुरुवार को अपने ट्विटर से ट्वीट कर अपने ऊपर लगाये गए इस आरोप पर कहा कि उनके पास छुपाने को और बताने को कुछ नहीं है और उनकी इस चुप्पी को ऑप्शन न समझा जाए। यहाँ देखिये उन्होंने अपने ट्विटर पर क्या लिखा-

“मैं पूरी तरह से जागरुक नागरिक हूं और वैश्विक स्तर पर चलाए जा रहे ‘मी टू’ कैंपेन और इसके उद्देश्य को समझता हूँ। मैं एक छोटी बच्ची औऱ एक बच्चे का पिता हूं, एक पत्नी का पति हूं औऱ एक मां का बेटा हूं। मैं ऐसा शख्स हूं जो खुद के लिए, अपने परिवार के लिए, अपने दोस्तों के लिए किसी भी मुश्किल घड़ी में खड़ा रहता है। और आज भी मैं यही करुंगा। मैं सैफी के द्वारा अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज करता हूं।

यही नहीं बल्कि अली ने कहा है कि वो इसपर क़ानूनी कार्यवाही करेंगे| उन्होंने लिखा, “मैं इस पर कानूनी कार्रवाई करूंगा। मैं इस मामले को कानून और अदालत के समक्ष लाना चाहता हूं, इससे इस कैंपेन, मेरे परिवार, इंडस्ट्री और मेरे फैंस का अपमान हुआ है। आखिरकार मुझे सच्चाई पर पूरा भरोसा है।”

अली जफर पाकिस्तानी एक्टर हैं लेकिन भारत में भी उतने ही फेमस हैं| उन्होंने कटरीना कैफ, तापसी पन्नू, आलिया भट्ट जैसे सितारों के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है| पिछली बार उन्हें शाहरुख खान और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में देखा गया था। यही नहीं बल्कि वो ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’, ‘चश्मेबद्दूर’ और ‘किल दिल’ जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।