पाक एक्टर अली जफर ने सुशांत के साथ फोटो की पोस्ट, लिखा- बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन इंसान थे

पाकिस्तानी एक्टर अली ज़फर (Ali Zafar) ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अली ने एक मैसेज भी लिखा है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पाक एक्टर अली जफर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन फ़िल्मी सितारों को गहरा धक्का लगा है। अभी तक बहुत से सितारे इस हादसे से उबर नहीं पाए हैं। वहीं अब पाकिस्तानी एक्टर अली ज़फर (Ali Zafar) ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अली ने एक मैसेज भी लिखा है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अली ज़फर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है “थैंक्यू इस फोटो को शेयर करने के लिए शबीना। मुझे ये रात अच्छी तरह से याद है। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे शालीन और बेहतरीन इंसान थे। वो जिंदगी से भरपूर इंसान थे और वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे। मैं अब भी सुशांत के निधन से उबर नहीं पा रहा हूं।”

मनीषा कोइराला ने भारत-नेपाल विवाद पर नेपाल का किया समर्थन, लोगों ने लगा दी क्लास

अली ज़फर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सुशांत के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड रोहिनी अय्यर भी नजर आ रही हैं। रोहिनी ने सुशांत की मौत पर कई बेहद इमोशनल नोट्स शेयर किए हैं। अली ज़फर से पहले भी कई सितारे सुशांत को याद करते हुए भावुक पोस्ट शेयर कर चुके हैं। सुशांत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। वहीं सुशांत की आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस भी लगातार सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है।

Coronavirus: इस साल कोरोना वायरस महामारी की वजह से मुंबई में गणेशोत्सव का रौनक होगा फीका, पढ़े पूरी रिपोर्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.