आलिया भट्ट ने दी दीपिका पादुकोण को जन्मदिन की बधाई तो कटरीना कैफ ने सिर्फ फॉर्मेलिटी निभाई

फिल्मों की बात करें तो आपको बता दें कि इस समय दीपिका मेघना गुलजार की 'छपाक' में काम कर रही हैं। रणवीर सिंह के साथ उनकी आख़िरी फिल्म 'पद्मावत' थी।

आलिया और कटरीना ने किया दीपिका को बर्थडे विश

आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण को कितना पसंद करती हैं और फॉलो करती हैं ये बात तब समझ आई जब हमने आलिया भट्ट का इंस्टाग्राम चेक किया। आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर पुरानी है और कॉफी विथ करण शो से है। तस्वीर में हम देख पा रहे हैं कि आलिआ और दीपिका साथ में ही बैठे हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है। तस्वीर में आलिया ने दीपिका के सर पर बर्थडे गर्ल का ताज भी पहनाया है और लिखा है ‘हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल दीपिका पादुकोण’।

जहां एक तरफ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने दीपिका पादुकोण को बर्थडे विश किया तो वहीं कटरीना कैफ ने सिर्फ फर्ज निभाया, वो ऐसे कि कटरीना कैफ ने दीपिका को लेकर कोई स्पेशल बर्थडे मैसेज नहीं किया बल्कि दीपिका द्वारा की गई एक पोस्ट पर जन्मदिन की बधाई दे दी। देखकर मालुम पड़ता है कि दीपिका और कटरीना के बीच अभी भी कोल्ड वार चालू है।

अपने जन्मदिन के मौके पर दीपिका पादुकोण ने फैंस को सरप्राइज़ देते हुए खुद की एक वेबसाइट लॉन्च की है। इस वेबसाइट में आप दीपिका की लाइफ से जुडी सारी बातें जान सकते हैं। दीपिका कौन सी फिल्मे कर रही हैं, कहां शूटिंग कर रही हैं, कौन सा सामाजिक काम कर रही हैं, सारी बातों की जानकारी साइट पर होगी।

इसके अलावा जितनी भी उलब्धियाँ आज तक दीपिका ने हासिल की हैं उसका समावेश होगा। आपको कोई परेशानी है दीपिका से आप सलाह लेना चाहते हैं तो आप साइट पर अपना प्रश्न लिख सकते हैं। आपको दीपिका से समाधान मिलेगा।

फिल्मों की बात करें तो आपको बता दें कि इस समय दीपिका मेघना गुलजार की ‘छपाक’ में काम कर रही हैं। रणवीर सिंह के साथ उनकी आख़िरी फिल्म ‘पद्मावत’ थी।

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।