घर खरीदने की तैयारी में हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, क्या जल्द शादी के बंधन में बंधेगा ये कपल?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस कपल की रियल लाइफ जोड़ी भी काफी चर्चा में रहती है। अब ये कपल एक साथ रहने की प्लानिंग कर रहे हैं। इन दोनों का एक वीडियो और तस्वीर हो रही है जिसमें ये घर खरीदने की तैयारी करते नजर आए।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर(फोटो:विरल/मानव)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक हैं। आए दिन ये लव बर्ड्स कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं और उनके बीच का प्यार और केमिस्ट्री काफी शानदार होती है। हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान ये खुलकर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाते नजर आए थे। जबसे उन दोनों के रिश्ते में होने की बात पता चली है हर कोई उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में जानने के लिए उत्सुक है।

हालांकि, न ही आलिया और न रणबीर अपनी शादी को लेकर कुछ भी खुलासा कर रहे हैं पर ये दोनों अपने इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर है। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ वक्त पहले ही कुछ ऐसी तस्वीरें आई हैं जिसमें ये दोनों आगे की प्लानिंग करते नजर आ रहे हैं। जी हां, इन तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि अब ये दोनों साथ में रहने की सोच रहे हैं। तो बिना देर किए आप भी जानिए आखिर ऐसा क्या है इन तस्वीरों में जो बताता है कि ये कपल एक साथ रहने की तैयार में हैं।

घर खरीदने की तैयार में है ये कपल
हाल ही में आई कुछ तस्वीरों और वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ टीपीए के ऑफिस के बाहर नजर आए। आपको बता दें कि टीपीए यानि तालाती एंड पंथकी एसोसिएटेड डिजाइर्न्स एक डिजाइन और कंसल्टेंसी फार्म है, जो आर्टिटेक्चर, इंटेरियर डिजाइन और कंस्ट्रक्शन एडमिनिस्ट्रेशन का काम करती है। अब इंटेरियर डिजाइनर के ऑफिस के बाहर साथ में इस कपल का नजर आने पर ऐसी कयास लगाई जा रही है कि ये दोनों साथ रहने और घर खरीदने की तैयार में हैं। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये आने वाला वक्त बताएगा।

‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएगी ये जोड़ी
आलिया और रणबीर की जोड़ी जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखेंगी। इसमें मौनी का पहली बार नेगेटिव किरदार देखने मिलेगा। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज होगी। 4 मार्च को प्रयागराज में कुंभ मेले के दौरान इसका लोगो जारी किया गया था। इस जोड़ी को पर्दे पर साथ में देखने के लिए यकीनन दर्शक काफी एक्साइटेड होंगे। आपको बता दें कि हाल ही में 17 अप्रैल को आलिया की फिल्म ‘कलंक’ रिलीज हुई है जिसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की प्लानिंग पर क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।